उत्तरप्रदेश कानपुर देहात में लापता नाबालिग का मिला खेत में शव, परिजनों ने लगाया रेप का आरोप

0
169
Unnao Rape case
Credit JagRuk Hindustan

उत्तरप्रदेश के कानपुर देहात में एक नाबालिग लड़की का शव खेतो में मिला हैं। परिजनो ने रेप की आशंका जताई हैं। परिजनो का कहना हैं, कि नाबालिग लड़की 26 सितम्बर से लापता थी। पिता ने कहा आरोपियों ने पहले ही जमीन विवाद को लेकर बेटी को मारने की धमकी दी थी।

विस्तार-

उत्तरप्रदेश के कानपुर देहात जिले के एक गाँव में एक नाबालिग लड़की का शव खेतो में मिला। उत्तरप्रदेश में रेप और हत्या के मामले जैसे आम हो गये हो। रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हर दिन कोई ना कोई ऐसी घटना सामने आ रही हैं। अभी हाथरस और बलरामपुर का मामला शांंत नहीं हुआ तबतक एक और कानपुर में रेप और हत्या का मामला सामने आया हैं।

नाबालिग लड़की 26 सिंतबर से गायब थी। और आज उसका शव खेतो में मिला हैं। खबरो की माने तो लड़की अनुसूचित समुदाय की हैं। और आरोपी भी उसके रिश्तेदार हैं, जमीन विवाद का मामला था। जिसमें लड़की के पिता को पहले ही लड़की को मारने की धमकी आयी थी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं, और नाबालिग के शरीर के अंगो को ऑटोप्सी के लिये भेज दिया गया हैं।और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

क्या कहना  हैं, परिजनो का-

नाबालिग लड़की के पिता ने कहा हैं, कि उनके जमीन का विवाद था। दो लोग जो उनके रिश्तेदार हैं, वो उनकी लड़की को पहले ही मारने  की धमकी दे चुके हैं। पिता ने उन दोनो लोगो पर ही लड़की को मारने और रेप का आरोप लगाया हैं।

क्या कहना हैं, पुलिस का-

 जिस तरह से लड़की का शव खेतो में मिला हैं, वो काफी आश्चर्यजनक दृश्य हैं, परिवार के सदस्य तो दृश्य को देखकर हदस गये थे।  झाड़ियों में लड़की के शरीर के हिस्से पड़े हुए मिले हैं। पुलिस का कहना हैं, कि मामले की जाँच की जा रही हैं, और आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। तथा लड़की के शरीर के अंगो को ऑटोप्सी के लिए भेजा जा चुका हैं। अब जाँच हो जाने के बाद ही पता चलेगा कि लड़की का रेप हुआ था की नहीं।

उत्तरप्रदेश वो देश-दुनिया की जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here