सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ की जोड़ी के नाम एक और रिकॉर्ड #2MPostForSidNaazOnIG रिकॉर्ड बनाने वाली पहली जोड़ी

0
72
#2MPostForSidNaazOnIG
Credit JagRuk Hindustan

#2MPostForSidNaazOnIG सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की फैन फॉलोविंग किसी से छुपी नहीं है। बिग बॉस सीजन 13 के दौरान सुर्ख़ियों में आयी ये जोड़ी आज कई बड़ी बड़ी जोड़ियों को पीछे छोड़ नए नए रिकार्ड्स अपने नाम करती जा रही है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस उन्हें सरप्राइज देने का कोई भी मौका नहीं देते।

अभी तक बिग बॉस के इतिहास में इस तरह की फैन फॉलोविंग किसी जोड़ी के लिए नहीं दिखी। सीजन 13 ख़त्म हुए 1 साल से ज्यादा हो गया है लेकिन बीतते समय के साथ इनकी फैन फॉलोविंग और बढ़ रही है।

#SidNaaz का नया रिकॉर्ड -

#SidNaaz Bigg Boss इतिहास का सबसे ज्यादा प्रचलित ट्रेंड बन चूका है। #SidNaaz एक एशिया ट्रेंड है जो सिद्धार्थ और शहनाज़ के फैंस के लिए एक भावना है। और आये दिन ये हैशटैग हमे कही न कही देखने को मिलता है। इसी बीच इस हैशटैग से इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा पोस्ट होने का रिकॉर्ड बन चूका है। अभी तक किसी भी जोड़ी के नाम इस तरह का रिकॉर्ड नहीं था। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाली पहली जोड़ी बन चुकी है। 

#2MPostForSidNaazOnIG हुआ ट्रेंड -

जैसे ही इस हैशटैग से 2 मिलियन ट्रेंड इंस्टाग्राम पर पुरे हुए सिद्धार्थ और शहनाज़ के फैंस ने इससे रिलेटेड ट्रेंड #2MPostForSidNaazOnIG चला दिया। जिसको लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस का धन्यवाद भी दिया।

Sidharth Shukla & Shehnaaz Gill से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here