उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में एक अधेड़ व्यक्ति ने तंत्र सिद्धी के लिए काटी अपनी गर्दन, हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती

0
99
तंत्र सिद्धि के लिए शख्स ने काटी गर्दन
Credit jagruk hindustan

उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में एक शख्स ने तंत्र सिद्धी के लिए काटी स्वंय की गर्दन जब इस बात कि खबर की सूचना मंदिर के पुजारी ने पुलिस को दी। पुलिस ने शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया और बताया जा रहा हैं, कि शख्स की हालत काफी गंभीर हैं।

क्या हैं, पूरा मामला-

उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी नामक गाँव में भगवान शंकर का एक मंदिर हैं,जिसका नाम कोटेश्वर मंदिर खबरो की माने तो एक अधेड़ उम्र के शख्स ने भगवान शंकर को प्रसन्न करने  के लिए व तंत्र-साधना के लिए स्वंय की ही गर्दन काट ली। इसके बाद वह शख्स बेहोश हो गया। 

जब मंदिर में पूजा करने वहाँ के पुजारी पहुँचे तो उन्होने उस शख्स को बेहोशी की हालत में देखा और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुचंने के बाद ही पुलिस ने उस शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उस शख्स की हालत गंभीर बतायी जा रही हैं।

क्या कहना हैं, वहाँ के लोगो का-

वहाँ के लोगो को जब अधेड़ शख्स द्वारा खुद की गर्दन काटने और बलि चढ़ाने की बात सामने आई तो पूरे गाँव में हड़कंप मच गया। जिस शख्स ने अपनी स्वंय की गर्दन काटी हैं, उसका नाम रूक्मणी विश्वकर्मा हैं, लोगो ने बताया कि ये शख्स हमेशा तंत्र विद्या में लीन रहता था। लेकिन इस शख्स को तंत्र सिद्धि में सफलता नहीं मिल पा रही थी। जिसकी वजह से उसने भगवान शंकर को प्रसन्न करने के लिए आज स्वंय की बलि देनी चाहि। और अपना गर्दन सरौते से काटा लेकिन गर्दन कटने के बाद उसके शरीर से भारी मात्रा में खून गिर गया।जिसकी वजह से वह वही पर बेहोश हो गया।

क्या कहना हैं, पुलिस का-

पुलिस का कहना हैं, कि जब इस घटना की सूचना मिलते ही शख्स को अस्पताल में एडमिट कराया हैं वहाँ पर शख्स की हालात गंभीर हैं और उन्होने कहाँ की मंदिर में शख्स के पास बलि से संबधित हथियार बरामद हुए हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here