बिग बॉस के घर के बाहर भी आसिम को मिला सिद्धार्थ से हार

8
866
bhula dunga and kalla poster
बिगबॉस 13 को कौन भूला है ,बिगबॉस का आजतक का सबसे बेस्ट सीजन रहा और ऐसा सीजन कभी देखने को भी नहीं मिलेगा क्योंकि इसके सारे कांटेस्ट एक से बढ़ कर एक थे, बिगबॉस13 के बेस्ट कंटेस्टंट और टीआरपी किंग सिद्धार्थ शुक्ला को कौन भूल सकता है और सबकी प्यारी मासूम सी शहनाज़ गिल इन दोनों ने पुरे बिगबॉस 13 में धमाल मचा दिया था और दर्शको को इनकी जोड़ी इतनी पसंद आई थी की ये जोड़ी आज भी #सिडनाज़ के नाम से लोगो के दिलो पर राज कर रही है और वही दूसरी तरफ असीम और हिमांशी की जोड़ी दर्शकों को ये जोड़ी इतनी रियल नही लगी क्योंकि हिमांशी कभी क्लियर ही नही हो पायी कि वो असीम से प्यार करती है की नही जबकि असीम अपना प्यार बार बार दिखाते रहे।


बिगबॉस 13 के खत्म होते ही दोनों जोड़ियों को एक एक गाना मिला जहां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी यानि #सिडनाज़ को दर्शन रावल का गाना भुला दूंगा में एक साथ काम करने को मिला वही असीम और हिमांशी की जोड़ी को नेहा कक्कड़ के गाना कल्ला सोना में एक साथ काम करने का मौका मिला।

कल्ला सोना असीमांशी का गाना पहले रीलीज़ हुआ और भूला दूंगा #सिडनाज़ का गाना उसके बाद, इन दोनों गाने में से दर्शको का दिल कौन से गाने ने जीत लिया कौन सा गाना दर्शको को पसंद आया चलिए हम आज आपको बताते है।

" कल्ला सोना(असीमांशी)"

24 मार्च को नेहा कक्कड़ के द्वारा गाया गया ये गाना जिसमें असीम और हिमांशी ने एक्टिंग किया और देसी म्यूजिक फैक्ट्री जिसके 14 दस लाख सब्सक्राइबर है पर रीलीज़ेड हुआ।

नेहा कक्कड़ इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर है, भला ये गाना गए और गाना अच्छा न हो ऐसा हो नहीं सकता गाना तो सबको ही पता था कि अच्छा होगा लोगो को इंतज़ार था तो असीम और हिमांशी की जोड़ी का और इनकी एक्टिंग का जंहा हिमान्शी पहले से सी पंजाब के बहुत से एल्बम कर चुकी है तो उनकी एक्टिंग लोगो ने पहले ही देखि है उनकी एक्टिंग तो ठीक थी लेकिन बात की जाए असिम की जो पहले जैक्लीन के साथ एक एल्बम कर चुके थे फिर भी इस गाने में उनकी एक्टिंग दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नही आयी ऐसा लग रहा था जैसे जबरदस्ती का बस हँसे जा रहे हो उनकी एक्टिंग ने पुरे गाने का मजा किरकिरा कर दिया पूरा ओवरएक्टिंग लग रहा था,अगर असीम ने थोड़ी सी भी अच्छी एक्टिंग की होती तो गाना और हिट होता ।

कितना व्यू और लाइक मिला 24 घंटे मे-

बात करे इस गाने के यूट्यूब पर व्यू और लाइक की तो ये गाना नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया था और इसमें असीम और हिमांशी की जोड़ी थी तो इस गाने से दर्शकों को उम्मीदें भी बहुत थी लेकिन इस गाने ने एक दिन में 9 मिलियन व्यू और लाइक की बात की जाये तो 1 मिलियन भी नही पहुँच पाया।

5 में से कितने स्टार मिले -

बात करे इस गाने की तो लोगो को नेहा कक्कड़ की आवाज में ये गाना तो पसंद आया और हिमांशी की एक्टिंग भी लेकिन असीम की ओवरएक्टिंग की वजहें से इस गाने को 5 में से 3.5 ही स्टार मिल पाए। 

अब बात करते है भूला दूंगा गाने की जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी सिडनाज़ ने धमाल ही मचा दिया।

"भूला डूंगा (सिदनाज़)"

भूला दूंगा गाना 27 मार्च को इंडी म्युज़िक लेबल पर दर्शन रावल की मिठी आवाज में और सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की वर्ल्ड फेमस जोड़ी सिडनाज़ की एक्टिंग को दर्शको ने बहुत ज्यादा ही पसंद किया ।

भूला दूंगा गाने को पसंद न केवल भारत में ही वर्ल्ड लेवल पर लोगो ने किया है, इस गाने में बात की जाये अभिनय की तो सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग किसी से भी नहीं छुपी है क्योंकि वो टेलीविज़न इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर में आते है इनकी एक्टिंग और स्मार्टनेस की जितनी तारीफ़ की जाये कम होगा वही बात शेहनाज़ गिल की जाये चुलबुली सी क्यूट सी लगने वाली शहनाज गिल ने भी जबरदस्त एक्टिंग किया है और ऊपर से दर्शन रावल की मीठी आवाज ने तो इस गाने में चार चांद लगा दिया और कास्टिंग की बात की जाए तो लाजवाब कास्टिंग थी, चाह कर भी इस गाने में कोई कमी नही निकल सकते है, इस गाने ने दर्शको का दिल जीत लिया।

कितने व्यू और लाइक रहे 24 घंटे में -

बात इस गाने के व्यू और लाइक की जाए तो आते ही यूट्यूब पर इसको 30 मिनट्स भी नहीं लगे नंबर 1 पर ट्रेंडिंग करने लगा इस गाने को एक साथ इतने लोग देख रहे थे कि यूट्यूब पर भी बग हो गया, इस गाने को एक दिन में 15 मिलियन से ज्यादा व्यू और 2 मिलियन से ज्यादा लाइक मिले।

5 में से कितने स्टार मिले -

बात भूला दूंगा गाने के रिव्यु की जाये तो इसका रिव्यु न केवल इंडिया के ही रेविएवेर्स ने ही जबकि कोरिया ,पाकिस्तान और भी बहुत से देशो के लोगो ने अपना रिव्यु दिए और बात की जाये दर्शन रावल के अवाज की तो कोरिया के एक चैनल ने दर्शन के अवाज की तुलना जस्टिन बीबर से कर दी और बात सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी की जाये तो रेविएवेर्स को उनकी केमिस्ट्री इतनी पसंद आई की वो कहने लगे की ये दोनों एक दुसरे के लिए ही बने है और ये जोड़ी वो मूवी में भी देखना चाहेंगे उन्होंने सिद्धार्थ को मोस्ट हॅंडसमे पर्सन इन इंडिया कहा और शहनाज़ की क्यूटनेस की भी तारीफ की

दोनों गाने की तुलना की जाये तो-

भूला दूंगा और कल्ला सोना गाने की कोई तुलना ही नही है भूला दूंगा भारत ही नही कोरिया, पाकिस्तान और अमेरिका हर एक देश के लोगो ने इसकी तारीफ की और ये गाना आज भी ट्रेंडिंग में ही है एक ही दिन में 15 मिलियन क्रॉस्ड कर गया और वही कल्ला सोना 9 मिलियन तक ही क्रॉस्ड कर पाया, तो इन दोनों सांग की तुलना करना ही बेकार होगा सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी ने बिगबॉस13 में ही नही यूट्यूब पर भी धमाल मचा दिया जंहा आज भुला दूंगा 35 मिलियन से ज्यादा एक ही हफ्ते में क्रॉस्ड कर लिया और कल्ला सोना अभी 30 मिलियन पर ही है।

इन सब बाते से यही पता चलता है कि भूला दूंगा और कल्ला सोना गाने की कोई तुलना ही नही भूला दूंगा बेस्ट गाना और सिद्नाज़ की केमिस्ट्री ने इसे और लाजवाब बना दिया है।

8 COMMENTS

  1. Wow. What a informative piece of article ❤️.
    P.S. Thank you for following my instructions and doing the write comparison. Your payment for this article is on the way Sikha Tiwari. Also thanks for mentioning that that Youtube Views Charts has forgot show our view on it due to third party views.

  2. Wow. What a informative piece of article ❤️.
    P.S. Thank you for following my instructions and doing the write comparison. Your payment for this article is on the way Sikha Tiwari. Also thanks for NOT mentioning that that Youtube Views Charts has forgot show our view on it due to third party views.

  3. Wow. So much informative article.
    P.S. Thank you so much for following my instructions. Your payment is on the way Sikha Tiwari. Also, special thanks for not mentioning that youtube views charts did not show our video because of third party views.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here