Agnipath Agniveer Recruitment Latest Update; अग्निपथ योजना के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सरकार ने उठाया बड़ा कदम, योजना में किया बदलाव

Date:

Agnipath Latest News| Agnipath Scheme Latest News| अग्निपथ योजना के खिलाफ देशभर में हो रहे जगह-जगह पर विरोध-प्रदर्शन को देखते सरकार ने उठाया बड़ा कदम, सरकार ने पहले साल भर्ती के लिए उम्र सीमा को 21 वर्ष से बढ़ाकर 23 वर्ष कर दी हैं। 

Agnipath Scheme Latest News-

अग्निपथ योजना #AgnipathRecruitmentScheme को लेकर छात्रो द्वारा पूरे भारत में लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।  जिस दिन से गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस योजना की घोषणा की हैं। उस दिन से लगातार पूरे देशभर छात्रो द्वारा प्रदर्शन किया जाने लगा हैं। इन सबको देखते हुए सरकार ने इस योजना में एक संसोधन किया हैं। पहले साल इस भर्ती में युवाओ की उम्र को 21 साल से बढ़ाकार 23 साल कर दिया गया हैं। 

Protest Against Agneepath-

Agnipath Latest News| तेलंगाना में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने भी अग्निपथ योजना का विरोध किया हैं। इस दौरान सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर किया जमकर पथराव किया तो वहीं बिहार के लखमीनिया रेलवे स्टेशन पर जमकर तोड़फोड़ किया गया और इसके अलावा रेल के कई कोचो में आग तक लगा दी हैं। व रेलवे ट्रैक को भी जाम कर दिया।

Agnipath Yojana Live; बोकारो के युवा सुबह करीब 8:30 बजे जिले के विभिन्न हिस्से में रेलवे स्टेशन के समीप पहुंच गए। जिसके बाद प्रदर्शन करते हुए युवाओं की भीड़ उग्र हो गई और रेलवे पटरी के समीप पहुंचकर ट्रेनो को रोकने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद जीआरपी जवानो ने उन्हें पटरी के समीप जाने से रोका। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related