अक्षय कुमार ने एक यूटूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर किया

0
219
Akshay Kumar
Credit Jagruk hindustan

अक्षय कुमार ने एक यूटूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर किया है। इस यूटूबर का नाम रशीद सिद्दीकी है। ऐसा इसलिए किया क्योंकि युट्यूबर ने अपने वीडियो में अक्षय कुमार के ऊपर आरोप लगते हुए कहा था की अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुडी रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद की थी। जो की अक्षय कुमार के नाम पर झूठी और बेबुनियाद खबरे अपने युटूब चैनल के माध्यम से फैलाई।

क्या हैं,पूरा मामला-

इससे पहले रशीद ने सुशांत केस के मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे के खिलाप गलत खबरे फ़ैलाने के मामले में गिरफ्तार भी किया जा चूका है। रशीद सिद्दीकी ने कुछ सेलेब्रिटीज के बारे में गलत अफवाहे और लोगो को गुमराह करने के लिए युट्यूब का इस्तेमाल किया है। रशीद ने अपने वीडियो में कई बार अक्षय कुमार पर गलत आरोप लगते देखा गया है।

क्या कहा था रशीद सिद्दीकी-

रशीद ने आरोप लगते हुए खा की एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जैसी बड़ी फिल्म सुशांत को मिलने से न खुस थे और यह मूवी सुशांत के हाथ नहीं लगने देना चाहते थे। और साथ में यह भी दावा किया की सुशांत केस में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बेटे आदित्य ठाकरे की बात पुलिस के बीच गुप्त रूपसे बात चीत होती थी। सिविल इंजीनियर राशिद सिद्दीकी मानहानि,सार्वजनिक दुर्व्यवहार और जानबूझकर अपमान करने का आरोप है।

4 महीने में कमाये 15 लाख-

सिद्दीकी की कमाई चार महीने में 15 लाख बताई जा रही है और इसके सब्सक्राइबर्स तेजी से बढ़ते जा रहे है। लेकिन अक्षय कुमार पर बेबुनियाद आरोप लगाने की वजह से अक्षय कुमार ने राशिद पर 500 करोड़ रूपये का मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है।  

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here