कारोबारी अमन बैंसला ने युवती और हरियाणवी सिंगर पर पैसे हड़पने का वीडियों बनाकर किया आत्महत्या कहा सुशांत को नहीं मिला न्याय तो मुझे क्या मिलेगा

0
1104
अमन बैंसला आत्महत्या केस
Credit JagRuk Hindustan

राजधानी दिल्ली में एक कारोबारी अमन बैंसला ने एक युवती और हरियाणवी सिंगर पर पैसा हड़पने और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया उन्होने वीडियों बनाकर अपनी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जिसके बाद उन्होने आत्महत्या कर लिया।आरोपी युवती कारोबारी की पूर्व साझेदारी बतायी गयी हैं। जिसको लेेकर आज ट्वीटर पर अमन बैंसला को न्याय देने की माँग चल रही हैं। अमन बैंसला आत्महत्या केस -

क्या हैंं, पूरा मामला-

दिल्ली में रोहिणी सेक्टर-11 में कारोबारी अमन बैंसला ने एक युवती जो कि उनके साथ पूर्व साझेेदारी में थी उसपर और हरियाणवी सिंगर पर पैसा हड़पने और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया जिसको लेकर अमन बैंसला ने अपने इंस्टाग्राम एकांउट पर वीडियों अपलोड किया और अपने ऑफिस में फासी लगा ली।

आत्महत्या करने वाले कारोबारी अमन बैंसला अपने परिवार के साथ रोहणी सेक्टर-11 में रहते थे। उनका कारोबार होटलों में दैनिक उपयोग के समान जैसे साबुन, शैंपू और तोलिया जैसे समान की आपूर्ति करना था।  29 सितंबर को वो अपने ऑफिस गये वहाँ से वो घर नहीं आये ।जिसके बाद उनके परिवार वाले दफ्तर पहुँचे और वहाँ जाकर दरवाजा तोड़ कर जब अंदर गये तो देखा कि उनका शरीर फंदे से लटका हुआ हैं। जिसके बाद वो उनको हॉस्पिटल ले गये जहाँ पर डॉक्टरो ने उन्हे मृत्य घोषित कर दिया।

कौन हैं, वह युवती-

जिस युवती के बारे में अमन बैंसला ने आरोप लगया हैं, वो पहले 2018 में उनके साथ मिलकर साझेदारी का कार्य शुरू किया था। लेकिन पिछले साल युवती ने उनका साथ छोड़कर हरियाणवी सिंगर के साथ कार्य करने लगी थी।

वीडियों में क्या कहा अमन बैंसला ने-

अमन बैंसला ने  इंस्टाग्राम पर अपलोड किये हुए वीडियो में कहा कि युवती ने उनसे माँ की बीमारी के नाम पर ढ़ाई लाख रूपये ले लिया था। फिर इसी तरह बहाना बनाकर 5 लाख रूपये ले लिये। और युवती ने अपने जानकार हरियाणवी सिंगर को भी ब्याज पर 10 लाख दिला था। उन दोनो से जब उन्होने पैसा माँगा तो ना युवती ने पैसा दिया और ऊपर से हरियाणवी सिंगर ने उन्हे धमकी दी। कुछ दिन पहले युवती अमन बैसला से मिलने आयी थी। फिर कार में उसने खुद के कपड़े फाड़ लिये और उनपर आरोप लगा दिया। तथा उससे दस लाख रुपये अक्टूबर तक देने को कहा और कहा अगर नहीं दिये तो दुष्कर्म के आरोप में फसा देगे।

उन्होने कहा कि जब पुलिस सुशांत सिह राजपूत को न्याय नहीं पा रही हैं। तो मुझे क्या दिलायेगी मुझे पता हैं, कि पुलिस युवती की ही बात मानेगी। इसलिए मेरे पास और कोई रास्ता नहीं हैं, मै खुदखुशी कर रहा हूँ।

अमन बैसला को न्याय दिलाने के लिए ट्वीटर पर JusticeForAmanBaisla ट्रैंड कर रहा हैं। और जस्टिस दिलाने की माँग की जा रही हैं। अमन बैंसला आत्महत्या केस 

देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरे पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here