American President Joe Biden;अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भारत को लेकर दिया बड़ा बयान बड़ सकती हैं चीन, पाकिस्तान की परेशानियाँ

0
81
American President Joe Biden
Credit JagRuk HIndustan

American President Joe Biden; अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा हैं कि वो भारत के साथ अपने रिश्ते को और अच्छा करने की कोशिश करेगे। जिसके बाद शायद से पाकिस्तान और चीन की मुश्किले बढ़ सकती हैं।

American President Joe Biden-

America के  President(राष्ट्रपति)  Joe Biden ने व्हाइट हाउस में 46वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ लिया है। और बन गये हैं अमेरिका के नये राष्ट्रपति व्हाइड हाउस के प्रेस सचिव ने इस बात की जानकारी दी हैं कि जो बाइडेन भारत व अमेरिका के बीच जो रिश्ता हैं उसका सम्मान करते हैं और इस रिश्ते को और ऊचाइयों तक ले जाने का प्रयास करेगे।

American President Joe Biden पहले भी कई बार भारत का दौरा कर चुके हैं जब वो राष्ट्रपति नहीं थे। वो भारत और अमेरिका के रिश्ते को और अच्छा बना सकते हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा हैं क्योकि  Joe Biden  ने अपने टीम में भारतीय मूल के 20 लोगो को शामिल किया हैं। जिसमें से सबसे मुख्य कमला हैरिस मानी जाती हैं।

इन्ही सब वजहों से कहा जा रहा हैं ,कि भारत के साथ अमेरिका के रिश्ते अच्छे होने पर पाकिस्तान व चीन की समस्या बढ़ सकती हैं। अभी तो American President Joe Biden ने कार्यभार सभाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here