Tuesday, February 7, 2023
Delhi
fog
14.1 ° C
14.1 °
14.1 °
94 %
4.1kmh
0 %
Tue
26 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

An Action Hero Review, Cast and Collection : आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की कहानी कैसी हैं व कितने करोड़ की कमाई की फिल्म ने जानिए

An Action Hero Collection Day 1 / An Action Hero Review / An Action Hero Cast/ An Action Hero Story / आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की फिल्म एन एक्शन हीरो में दिखेगी बॉयकॉट कल्चर की झलक,  कॉमेडी, थ्रिलर और पारिवारिक ड्रामा के बाद अब वह एक्शन अवतार में नजर आएगे। 

An Action Hero Review-

आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो में बायकॉट कल्चर की झलक भी देखने को मिलने वाली है। वहीं कहानी कुछ इस तरह से हैं कि एक सबसे लोकप्रिय एक्शन हीरो मानव (आयुष्मान खुराना) के किरदार पर पूरी फिल्म आधारित हैं। कुल मिलाकर फिल्म की कहानी एक्शन से भरपूर हैं। फिल्म में आयुष्मान का एक अलग अवतार देखने को मिला हैं। फिर कही-कही पर अनरियलास्टिक नजर आयी हैं।

इतनी दूर के इलाके में स्टार अकेला कार लेकर निकल जाता है, ना ही उसकी कोई सिक्योरिटी यहां पर उसके साथ होती हैं। धक्का देने पर भूरा के भाई के सर में जमीन पर पड़ा पत्थर घुस जाता है और मानव देश छोड़कर लंदन चला जाता हैं। जहाँ भूरा पहुँचता हैं। इस लड़ाई में डी गैंग भी आ जाता हैं। फिल्म में दाऊद की भी एंट्री दिखाई गई हैं। कुल मिलाकर फिल्म की कहानी एवरेज हैं।

Film An Action Hero Cast-

आयुष्मान खुराना, जयदीप अहलावत, मलाइका अरोड़ा, नोरा फतेही, फिल्म का निर्माण एल राय और भूषण ने किया हैं। फिल्म अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित है।

Story-

फिल्म की कहानी की बात करे तो मानव एक एक्शन हीरो है, जिसकी शूटिंग हरियाणा के किसी इलाके में चल रही होती हैं। तो वहीं शूटिंग की इजाजत दिलाने वाला निगम पार्षद भूरा सोलंकी (जयदीप अहलावत) का छोटा भाई मानव के साथ फोटो खिंचवाने के इंतजार में सुबह से बैठा है और रात हो जाती है। तभी सेट पर मानव के पसंदीदा कार की डिलवरी होती हैं। मानव के हाथो भूरा जोक एक नेता हैं। उसके भाई की मृत्यु हो जाने के बाद मानव इंग्लैड भाग जाता हैं।

जहाँ उसे ढूंढते भूरा पहुँच जाता हैं। जिसके बाद मानव के पीछे दाऊद की डी कम्पनी लग जाती हैं। मानव को अपनी नवासी की शादी में डांस करना होता हैं। लेकिन उसके पीछे तो भारत व इंग्लैंड दोनो की पुलिस पड़ी रहती हैं। वो किस तरह से इन सबसे ऊभर के बाहर आता हैं। ये फिल्म पूरी उसी पर आधारित हैं।

Film An Action Hero Box Office Collection Day 1-

आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो जिसका बजट 40 करोड़ रूपए हैं। तो वहीं फिल्म की कमाई की बात करे तो आयुष्मान खुराना की ये फिल्म पहले दिन 2-3 करोड़ रूपए तक का बिजनेस कर सकती हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles