अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सप्प चैट्स लीक होने पर मचा बवाल मैसेज में लिखी बाते बेहद संजीदा

0
92
Arnab Goswami Whatsapp Chats
Credit JagRuk Hindustan

रिपब्लिक टीवी एंकर & Editor in Chief Arnab Goswami WhatsApp Chats Leaked होने के बाद से सोशल मीडिया में चारो तरफ बवाल मच गया है। हालही में मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को फ़र्ज़ी TRP के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई लोगो ने उनका विरोध तो कई लोग उनके समर्थन में नजर आये। 

हालांकि अर्नब ने इस सभी आरोपों को ख़ारिज कर दिया लेकिन अभी भी ये मामला अदालत की निगरानी में है। लेकिन जबसे अर्नब की व्हाट्सप्प चैट्स लीक हुई है। तबसे सोशल मीडिया के एक बड़े तबके ने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ सोशल मीडिया पर मुहीम चालू कर दी है। आइये हम आपको बताते है क्या है ये पूरा मामला 

Arnab Goswami WhatsApp Chats Leaked -

अर्नब गोस्वामी की जो व्हाट्सप्प चैट्स लीक हुई है उसका लिंक पुलवामा अटैक से जुड़ा जा रहा है। हम सभी को पता है की 14 फरवरी 2019 भारत के लिए एक काला दिन था। इस दिन एक आतंकवादी हमले में भारत के 40 जवानो ने अपनी जान गवा दी थी। जिसके लिए देश की जनता में काफी आक्रोश भी देखने को मिला था।

अर्नब गोस्वामी के व्हाट्सप्प चैट्स इसलिए पुलवामा अटैक से जोड़े जा रहे क्योकि। वही बालाकोट एयरस्ट्राइक के ३ दिन पहले अर्नब गोस्वामी का पूर्व BARC CEO पार्थो दास गुप्ता को किया मैसेज अपने आप में अजीब है। उनका ये मैसेज करना की कुछ बड़ा होने वाला है। एयरस्ट्राइक के कुछ दिन पहले ही उन्हें इसकी जानकारी थी।

जोकि देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है की इस तरह की जानकारी किसी मीडिया चैनल के एंकर को पता हो। वही Arnab पूर्व BARC CEO पार्थो दास गुप्ता को ये मैसेज करते है की This Attack We Have Won Like Crazy जो की अपने आप में एक बहुत अजीब सी बात है। जिसकी वजह से काफी सारे लोग उन्हें देशद्रोही भी बोल रहे है। वही ट्विटर पर उनके विरोध में कई सारे ट्रेंड भी चल रहे है।

दूसरे मीडिया चैनल में सवाल -

Arnab Goswami WhatsApp Chats Leaked : वही इसके अलावा लोग दूसरे मीडिया चैनल्स पर भी इस मामले में कुछ न बोलने पर सवाल उठा रहे है। उनका कहना है की इतने सीरियस मामले में बड़े मीडिया चैनल्स की चुप्पी कोई अच्छी बात नहीं। वही कई लोग इसे मीडिया चैनल्स की मिलीभगत है। 

इसे मीडिया चैनल्स की मिलीभगत है। आप का क्या कहना है इस मामले में कमेंट बॉक्स में अपना पक्ष रखे।

Arnab Goswami WhatsApp Chats Leaked ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here