Delhi CM Arvind Kejriwal की हत्या की कोशिश बीजेपी पर लगा आरोप

Date:

Delhi CM Arvind Kejriwal के घर के बाहर तोड़फोड़ की गयी हैं, ये सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ हैं, जिसके बाद मनीष सिसोदिया द्वारा आरोप लगाया कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या कराने की साजिश कर रही हैं।

क्या कहा मनीष सिसोदिया -

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले की खबर सामने आई है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम केजरीवाल जी की हत्या करवाना चाहती है. उन्होंने कहा- आज पुलिस की मौजूदगी में, पुलिस के साथ भारतीय जनता पार्टी के गुंडे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के घर पर पहुँचाए गए. उनके घर के सीसीटीवी कैमरे तोड़े गए. बूम बैरियर तोड़े गए और सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ. बीजेपी के गुंडों ने ये सब किया है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को चुनाव में हरा नहीं पाती, तो बीजेपी उन्हें ख़त्म करना चाहती है. ये बहुत सोची समझी साज़िश की जा रही हैं।

The Kashmir Files-

बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद तेजस्वी सूर्या की अगुवाई में सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन किया और उनके घर के बाहर नारेबाजी की। इसके बाद से आम आदमी पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गई है और उसने सीएम आवास पर तोड़फोड़ करने का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया है। 

पुलिस ने कहा कि कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली के सीएम के विधानसभा वाले बयान के खिलाफ धरना आयोजित किया था। उनका यह धरना सुबह 11.30 बजे शुरू हुआ जिसमें करीब 150-200 लोग सीएम आवास के बाहर पहुंचे थे।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related