Aryan Khan Drug Case के गवाह प्रभाकर सैल की मौत अचानक कैसे हुई क्या ये एक साजिश हैं

Date:

Aryan Khan Drug Case | Mumbai Cruise drug Case बहुत ही चर्चित केस में एक हैं, इस केस की चर्चा और भी ज्यादा होने लगी थी क्योकि इस केस में शाहरूख खान के बेेटे आर्यन खान का भी नाम आया था। इसी केस के गवाल प्रभाकर सैल की आज अचानक मौत ने कई सवाल जहन में खड़े कर दिये हैं। क्योकि प्रभाकर सैल ने समीर वानखेड़े पर ड्रग्स केस में रिश्वत लेने का आरोप लगाया था।

Aryan Khan Drug Case-

मुम्बई क्रूज ड्रग्स केस के गवाह प्रभाकर सैल की 1 अप्रैल को अचानक हुई मौत ने कई सवाल खड़े कर दिये हैं। प्रभाकर के बयान पर ही अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ जाँच शुरू हो गयी थी। इसकी जाँच एनसीबी की विजिलेंस टीम द्वारा की जा रही थी।

कौन है प्रभाकर सैल-

प्रभाकर सैल इस केस में एक स्वतंत्र गवाह था। वो किरन गोस्वामी का बॉडीगार्ड था। जिस समय एनसीबी की रेड पड़ी थी। प्रभाकर व गोसामी वही क्रूज पर ही थे। उसी ने बताया था कि कि केपी गोसामी ने सैम डिसूजा नाम के व्यक्ति से 25 करोड़ की बात शुरू की थी और 18 करोड़ में डील फिक्स कर दी थी। 

सैल द्वारा कहा गया था कि एनसीबी अधिकारियों द्वारा उससे 10 कोरे कागज पर हस्ताक्षर भी कराये थे। शुक्रवार की सैल की मौत हार्ट अटैक से हो गयी एनसीबी अधिकारियों द्वारा बताया गया हैं। 

कौन हैं केपी गोसावी-

इस पूरे मामले में गोसामी की महत्वपूर्ण भूमिका थी। गोसावी  ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को रिश्वत देने की बात कही थी।। केपी गोसावी ने आर्यन के साथ एक सेल्फी भी ली थी और पोस्ट भी किया था। आर्यन का हाथ पकड़कर उन्हें एनसीबी आफिस भी ले जाते हुए भी देखा गया था।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related