आसिम रियाज (Asim Riyaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का हुआ ब्रेकअप जानिये क्यों ऐसा कहा जा रहा हैं

0
118
आसिम हिमांशी ब्रेकअप
Credit JagRuk Hindustan

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)  और आसिम रियाज( Aism Riyaz) का हुआ ब्रेअकप इस बात का अंदाजा हिमांशी खुराना के द्वारा हालही में डाले गये इंस्टाग्राम के पोस्ट के जरिये लगाया जा रहा है। हिमांशी खुराना ने लगातार दर्द भरी शायरिया तथा विडियों शेयर किये हैं। आसिम हिमांशी ब्रेकअप -

विस्तार-

आसिम हिमांशी ब्रेकअप | आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना BIG BOSS की फेमस जोडियों में से एक हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के बाद अगर कोई जोड़ी फेम में थी। तो वो आसिम और हिमांशी खुराना की थी। BIG BOSS में जाने से पहले ही हिमांशी खुराना रिलेशनशिप में थी। लेकिन वहाँ पर आसिम रियाज को उनसे पहली नजर में प्यार हो गया था। और उन्होने हिमांशी खुराना को प्रपोज किया।

जिसके बाद हिँमाशी ने आसिम के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया था। लेकिन अभी हालही में हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया एकांउट पर दो सेड कर देने वाले पोस्ट अपलोड किया जिसके बाद हिमांशी और आसिम के फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं, कि इन दोनो का ब्रेकअप हो चुका हैं। अभी हालही में दोनो का गाना अफसोस करोगे रिलीज हुआ था। जिसको फैन्स ने काफी पसन्द भी किया था।

क्या लिखा हिमांशी खुराना ने पोस्ट में-

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज दोनो ही काफी फेमस जोड़ियों में से एक हैं। उन दोनो ने BIG BOSS से निकलने के बाद एक साथ 3 गानो में काम किया हैं। हिमांशी खुराना पहले से ही पंजाब इन्ड्रस्टी की काफी जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस हैं। जबकि आसिम रियाज को BIG BOSS के जिरये फेम मिला हैं। लेकिन हिमांशी खुराना द्वारा इंस्ट्राग्राम पर अपलोड किये गये सैड पोस्ट और विडियों ने उनके फैन्स के बीच में दोनो के अलग होने की बात कही जा रही हैं।

हिमांशी खुराना ने इंस्ट्राग्राम पर दर्द भरी शायरिया शेयर किया हैं। जिसमें उन्होने लिखा हैं, कि "चुप हूँ मगर कमजोर नहीं" ऐसे ही उन्होने दूसरी शायरी शेयर कि जिसमें लिखा कि "हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था"।

हिमांशी खुराना ने इन पोस्ट से उनके फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं, कि हिमांशी और आसिम के बीच सब सही नहीं हैं। या तो दोनो का ब्रेक-अप हो चुका हैं।

मनोरंजन जगत से जुडी हर अपडेट पाने के लिए हमारी वेबसाइट जागरूक हिंदुस्तान से जुड़े। आप हमारे फेसबुकऔरट्विटर अकाउंट को फॉलो कर हमारे नए आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here