0
318
jagruk hindustan

आसिम रिआज़ ने विकाश के ऊपर की भद्दी कमेंट

बिग बॉस 13 में शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिल रहा है. बिग बॉस का कंट्रोवर्सी और लड़ाई-झगड़ों से गहरा नाता है. इस सीजन में शो में कई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की. इनमें से एक सीजन 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता भी शामिल हैं.

आसिम ने विकास को इशारो इशारो में समलैंगिग बताने की कोशिश की?

पिछले एपिसोड में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता और असीम रियाज के बीच बहस देखने को मिली. दरअसल, सभी घरवाले डाइनिंग एरिया में बैठकर खाना खाते हैं. तभी असीम घर में रेजर देखते हैं. असीम रेजर के बारे में वहां बैठे विशाल और पारस से पूछते हैं. इसके बाद असीम विकास गुप्ता से कहते हैं कि यहां एक एलोवेरा रेजर भी है. तुम्हें अगर जरूरत हो तो तुम इसे इस्तेमाल कर सकते हो.

विकास और वहां बैठे सभी लोगों को लगता है कि असीम यहां एलोवेरा रेजर की आड़ में विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर बात कर रहे हैं. असीम के ऐसा कमेंट पास करने पर विकास गुप्ता असीम को अपने पास बुलाकर कहते हैं कि उन्हें कुछ भी बोलने से पहले सोच लेना चाहिए. असीम अपने बारे में सफाई देते हुए कहते हैं कि पारस भी ये इस्तेमाल करता है और उन्हें किसी गलत अंदाज में उनसे ये नहीं कहा था. अब यहा समझने वाली बात यह है की आसिम ने रेजर के लिए सिर्फ विकाश को ही क्यों पूछा

आसिम पहले भी दे चुके है विवादित बयान

शो में काफी पहले जब सिद्धार्थ और आसिम के बिच झगड़ा चल रहा था, तब लड़ाइयों के बिच आसिम ने सिद्धार्थ को धमकाते हुए बोला था " We dont Use hand, we use gun" , तबसे वो लगातार विवादित बयान दे रहे है .

क्या सिर्फ गेम के लिए ये सब सही है? उनको ये बहुत जल्द समझना होगा की ये नेशनल टीवी है और यहाँ ऐसे बातो का कोई जबाब नहीं.

ट्वीटर पे लगातार उनकी आलोचना हो रही है की कोई किसी के सेक्स पर कैसे जा सकता है , उनके कमेंट के बाद विकाश काफी दुखी नजर आए और उनको घर से बेघर होने के लिए नाम भी लिया

Coming Soon
आपकों क्या लगता है कौन है सही ?
आपकों क्या लगता है कौन है सही ?
आपकों क्या लगता है कौन है सही ?

सबसे मजबूत खिलाडी के तौर पे उभर रहे है सिद्धार्थ

सिद्धार्थ की जबसे घर में वापसी हुई है, वो काफी एंटरटेनिंग लग रहे है .सीक्रेट रूम में रह कर उनका गेम और मजबूत होगया है. उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है उनको लेकर , अबतक के हिसाब से सिद्धार्थ विनर बनने के सबसे प्रबल दावेदार है .

सिद्धार्थ बनाम रश्मि

कुछ लोगो को ये लग रहा है की आसिम रिआज़ टॉप २ में होंगे लेकिन ट्रेंड के हिसाब से रश्मि उनको पीछे छोड़ दी है और आसिम अब साइड प्लेयर बन चुके है. आसिम की सबसे बड़ी गलती है माहिरा का लेटर फाड़ना और विकाश के ऊपर भद्दी कमेंट करना. तो अब हमें टॉप २ में रश्मि दिख सकती है , शहनाज़ भी रेस में हैं .

इस सीसम का सबसे बड़ा ट्विटर ट्रेंड है सिद्धार्थ के नाम

सिद्धार्थ शुक्ल एक ऐसा नाम है, जो सारे घरवालों पे अकेला भरी पड़ता नजर आता है . उनके फैंस भी उनपे बहुत प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे है. हाल ही में ट्वीटर पे सिद्धार्थ के सपोर्ट में २.५ मिलियन ट्वीट्स ट्रेंड्स हुआ था जो की शिल्पा सिंदे के बाद एक रिकॉर्ड है, ट्विटर पे सिद्धार्थ के फैंस काफी मजुब है और उन्हें sidhearts के नाम से जाना जाता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here