यहाँ पढ़े क्यों असीम रिआज़ के फोल्लोवेर्स को लोग फेक क्यों बोलते है

0
501
हमने ट्विटर पर काफी देखा की लोग आसिम के ट्रेंड्स को बोट्स ट्रेंड और बोट्स फैंस बोलते नजर आए , ये सब देखते हुए हमारी टीम इस नतीजे पर पहुंची की हम आसिम के फोल्लोवेर्स की रियलिटी चेक करेंगे । यकीं मानिये जो आकड़े हमे देखने को मिले वो सब आपको चौका देंगे ।​

इंस्टाग्राम फॉलोवर्स चेक

आसिम रिआज़ के फैन फोल्लोविंग अभी इंस्टाग्राम पे 24 लाख से ऊपर है, जबकि हम अपने रिसर्च में पाए की उनकी फैंस फोल्लोविंग रियल में 22 लाख है। और फेक फॉलोवर्स की संख्या 81 % से भी ज्यादा है ।

credit-https://www.modash.io/fake-follower-check/

81 % फेक फॉलोवर्स बहुत होते है, इसमें सबसे ज्यादा एक ही ip से बने १००,१०० फेक आकउंट से फॉलो किया गया है आसिम के अकाउंट को ,नई एकाउंट्स भी शामिल है । वैसे हम आपको बताते चले की हम फेक फॉलोवर्स खरीद सकते है थर्ड पार्टी द्वारा । हमें बल्क ऑप्शन में भी फॉलोवर्स लाइकऔर कमेंट खरीदने की मौका देते है थर्ड पार्टी ।

रियल फॉलोवर्स २२ लाख,
औसत लाइक्स २ लाख
और फेक फोल्लोवेर्स 81 %

ट्विटर फोल्लोवेर्स चेक

आसिम रिआज़ के ट्विटर पे २ लाख 91 हजार फोल्लोवेर्स है । हमारी टीम ट्विटर को भी चेक करने का सोचा । यकीं मानिये जो आकड़े हमे देखने को मिले वो सब आपको चौका देंगे । चलिए आपके साथ साझा करते है ।

CREDIT - twitteraudit

ट्विटर पे भी उनके फेक फोल्लोवेर्स 13170 है, बिग बॉस के बाद किसी प्लेयर का सबसे तेजी से फोल्लोवेर्स बढे है तो वो है सिद्धार्थ शुक्लाऔर असीम रिआज़ । आसिम के ट्विटर को हमने सोशल ब्लेड पे भी चेक किया वह भी इनके D ग्रेड के ही फोल्लोवेर्स निकले ।

हालांकि आसिम के नाम के ट्रेंड्स भी जो बिग बॉस के समय हुए थे उन्हें भी फेक बोलै गया था , हम आगे उसको भी चेक करके आपके लिए एक और पोस्ट करेंगे ।

गूगल ट्रेड है किसी के पॉपुलर होने पता लगाने का बेस्ट तरीका

गूगल ट्रेंड पे सिद्धार्थ , आसिम से बहुत आगे है । सिद्धार्थ शुक्ल को १ मिनट में 78 लोग सर्च करते है वही आसिम को 38 लोग सर्च करते है ।

credit - google trends

गूगल ट्रेंड में आसिम शहनाज़ गिल से भी पीछे चल रहे है । सिद्धार्थ शुक्ल के बाद दूसरे स्थान पे शहनाज़ का है आसिम ३ पे है । इंस्टाग्राम और ट्विटर के फॉलोवर्स से कोई बड़ा सेलिब्रटी नहीं बनता क्युकी इंडिया में KRK जैसे लोगो के भी 5 मिलियन फोल्लोवेर्स है

बात अगर हम अपने इस रियलिटी चेक माध्यम की करे तो हमने ये सब डाटा modash और twitteraudit से लिया है ।आज के लिए इतना ही आगे भी हम ऐसे आर्टिकल्स के साथ मिलते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here