Tuesday, February 7, 2023
Delhi
fog
14.1 ° C
14.1 °
14.1 °
94 %
4.1kmh
0 %
Tue
26 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

पीएम मोदी असम में कर रहे हैं Peace, Unity and Development rally जानिये इससे जुड़ी सारी जानकारी हैं

Assam News | प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी आज असम के कार्बी आंगलोंग जिले के दीफू में ‘शांति, एकता और विकास रैली’ को संबोधित कर रहे। आज असम को देगे प्रधानमंत्री मोदी कई सारी नयी योजनाओं की सौगात 

Assam News-

PM Modi Assam visit-

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज असम के दौरे पर हैं और वहां के कार्बी आंगलोंग जिले के दीफू में ‘शांति, सद्भाव और विकास’ रैली को संबोधित कर रहे हैं। इसके साथ ही वह शिक्षा क्षेत्र में 500 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला भी आज रखेंगे। 

तो वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सात कैंसर अस्पताल राष्ट्र को समर्पित करेंगे। और पूरे असम में सात नए कैंसर अस्पतालों की आधारशिला भी  रखेंगे। दोपहर लगभग 01:45 बजे प्रधानमंत्री असम मेडिकल कॉलेज डिब्रूगढ़ जायेगे। और डिब्रूगढ़ कैंसर अस्पताल राष्ट्र को समर्पित करेंगे। इसके बाद 3 बजे प्रधानमंत्री डिब्रूगढ़ के खानीकर मैदान में आयोजित किए जाने वाले एक सार्वजनिक समारोह में भी भाग लेने वाले हैं। 

असम में पीएम मोदी योजनाओं-

 हालहि में भारत सरकार और असम सरकार द्वारा छह कार्बी उग्रवादी संगठनों के साथ शांति समझौते (एमओएस) पर हस्ताक्षर किए गए थे। पशु चिकित्सा महाविद्यालय (दीफू), डिग्री कॉलेज (पश्चिम कार्बी आंगलोंग) और कृषि महाविद्यालय (कोलोंगा, पश्चिम कार्बी आंगलोंग) की भी आधारशिला भी रखी जायेगी। इसके साथ ही 2950 से अधिक अमृत सरोवर परियोजनाओं की भी आधारशिला रखी जायेगी। असम राज्य इन अमृत सरोवरों को लगभग 1150 करोड़ रुपये की कुल लागत द्वारा इसका नवीनीकरण करायेगा। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Assam News |Peace, Unity and Development rally | 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles