Atrangi Re Movie को Boycott करने की उठी माँग

0
Atrangi Re Review
Credit JagRuk Hindustan

Atrangi Re Film Akhsya Kumar,Sara Ali Khan And Dhanush की फिल्म हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देखकर साफ कहा जा सकता था कि इस फिल्म में ट्रिपल लव एंगल दिखाया गया हैं। जिसको लेकर लोगो ने Boycott करने की अपील की हैं। 

Boycott Atrangi Re-

Socail Media पर इस फिल्म को Boycott करने की माँग उठ रही हैं, इसके पीछे की वजह हैं कि इस फिल्म में लव जिहाद को दिखाया गया हैं। लोगो का कहना हैं, कि ये फिल्म लव-जिहाद को बढ़ावा देता हैं। 

Atrangi Re-

इस फिल्म की शुरूआत बिहार के सीवान में घर से भागी रिंकू (सारा अली खान) और उसके पीछे-पीछे भाग रहे रिश्‍तेदारों से होता है।  भागते-भागते वह स्‍टेशन पहुंच जाती है। उसी दौरान एस वेंकटेश विश्वनाथ अय्यर उर्फ विशु बाबू (धनुष) ट्रेन से दोस्‍तों साथ उतरता है।

और वहां पर वह रिंकू को बोतल फेंक कर मारते हुए देखता है। घर आने पर रिंकू की नानी (सीमा बिस्‍वास) चप्‍पलों से उसको मारती है। रिंकू की बातों से पता चलता है कि वह पहले भी कई बार अपने आशिक साथ घर से भाग चुकी है। उसका आशिक यानि जादूगर सज्‍जाद अली (अक्षय कुमार) से बेपनाह मुहब्‍बत करती है। अनाथ रिंकू की हरकतों से नानी बेहद परेशान रहती हैं। वह दो दिन के भीतर रिंकू की जैसे-तैसे शादी कराने को कहती है।

जिसके बाद बिहार में प्रचलित पकड़वा विवाह की तर्ज पर विशु बाबू का अपहरण करके रिंकू के साथ जबरन शादी करा दी जाती है। लेकिन दिल्‍ली में डॉक्‍टरी की पढ़ाई की रहे विशु की एक सप्‍ताह बाद सगाई होनी रहती है। दिल्‍ली पहुंचने पर रिंकू अपने ब्‍वायफ्रेंड के साथ भाग जाने की बात कहती है। वह विशु के साथ उसकी सगाई में भी जाती है और जमकर नाचती है। रिंकू की इस प्रेम कहानी में कई ट्विस्‍ट और टर्न आते हैं। इनमें सारा की जिंदगी से जुड़ा पहलू कुछ लोगों को चौंका सकता है।

ये फिल्म 83 और पुष्पा के मुकाबले ज्यादा नहीं चली हैं, इस फिल्म का ट्रेलर जितना अच्छा था। उसके अनुसार फिल्म दर्शको को उतनी पसंद नहीं आयी हैं। इस फिल्म के ज्यादा ना चलने के पीछे कही ना कही सोशल मीडिया पर इस फिल्म में दिखाये गये लव-जिहाद को भी कहा जा सकता हैं। Atrangi Re Review

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here