क्यो इस समय सुर्खियों में छाया हुआ हैं, बाबा का ढ़ाबा और कहाँ हैं, ये बाबा का ढ़ाबा

0
175
BabaKaDhaba
Credit Jagrukhindustan

इस समय हर जगह सोशल मीडिया पर एक ही चीज छायी हुई हैं, वो हैं बाबा का ढ़ाबा और लोगो द्वारा ये बात की जा रही हैं, कि सोशल मीडिया के पावर की बात की जा रही हैं। इस समय इंटरनेट पर एक 80 साल के बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियों वायरल हो रहा हैं. जिसके बााद लोग मद्द के लिए आगे आ रहे हैं। यहाँ तक कई सेलिब्रेटी ने भी बाबा के ढ़ाबा के लिए मद्द का हाथ बढ़ाने को आगे आये हैं। चलिये हम आपको बताते हैं, कहाँ है बाबा का ढ़ाबा

विस्तार-

आपको बता दे कि दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास में एक बुजुर्ग दंपत्ति द्वारा एक छोटा सा ढ़ाबा चलाते हैं। लेकिन कोरोना महामारी के आने के बाद उनके ढ़ाबा पर आमदनी काफी कम हो गयी थी। क्योकि कोविड-19 की वजह से लोग उनके ढ़ाबे पर खाना खाने नहीं आते थे। वो लोग दिनभर मेहनत  करते थे। लेकिन कमाई बिल्कुल भी नहीं होती थी।  

इस बात की जानकारी एक शख्स द्वारा वीडियों बनाया गया और उस वीडियों में उसने उन बुजुर्ग दंपत्ति से पूछा कि आप एक दिन में कितना कमा लेते हैं, जिसके बाद उनके उन्होने रोते हुए भारी आवाज में बताया कि 10-10 के 4 से 5 नोट रोज इतना निकाल लेते हैं। उस व्यक्ति द्वारा वह वीडियों सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया जिसके बाद ये वीडियों अचानक से बहुत ही ज्यादा वायरल हो गया और लोग उस ढ़ाबे पर जाकर खाने का लुफ्त उठाते हुए उन बुजुर्ग लोगो की मद्द कर रहे थे।

इसको लेकर ट्वीटर पर #BabaKaDhaba और  #BabaKaOnlineDhaba सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं।

कहाँ हैं, बाबा का ढ़ाबा-

वीडियो में वायरल बाबा का ढ़ाबा दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास हैं स्थित हैं। आप भी इनकी मद्द करना चाहते हैं, तो आप जा सकते हैं।

किसने-किसने की मद्द की बात-

जब उस शख्स द्वारा ये वीडियो वायरस किया गया तो आम लोगो के साथ-साथ क्रिकेटर अश्विन से लेकर एक्टर रणदीप हुड्डा, सुनील शेट्टी, स्वारा भास्कर,हर्ष बेनीवाल, सोनम कपूर और रवीना टंडन के साथ-साथ कई सारे और लोगो ने इन बुजुर्ग दंपत्ति के लिए मद्द का हाथ आगे बढ़ाया। 

क्या कहा सेलिब्रिटिस ने-

एक्टर रणदीप हुड्डा ने ट्वीटर पर ट्वीट करके लोगो से उन बुजुर्ग दंपत्ति के ढ़ाबे पर जाकर उनका मद्द करने की अपीन की। 

Baba Ka Dhaba

Credit Twitter India Randeep Hudda Profile

रवीना टंडन ने तो लोगो को ऑफर दे डाला कि जो लोग बाबा के ढ़ाबा पर जाकर खाना खाकर उसकी फोटो खींचकर भेजेगे वो उनकी फोटो अपने अकांउट पर शेयर करेगी।

स्वारा भास्कर ने कहा दिल्ली चलो बाबा के ढाबे पर मटर पनीर खाते हैं। 

Baba Ka Dhaba Delhi

Twitter India Swara Bhaskar Profile

सुनील शेट्टी ने ट्वीटर पर ट्वीट करके लिखा कि हमारे आसपास के दुकानदारों को हमारे मद्द की जरूरत हैं।

इसी तरह क्रिकेटर अश्विन व एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी मद्द के लिए हाथ आगे बढ़ाने की बात कही हैं।

ऐसी ही देश-विदेश की जानकारियो पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here