BABA KA DHABA के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश हालात गंभीर

0
0
BABA KA DHABA Owner tried to Suicied
Credit JagRuk Hindustan

BABA KA DHABA के मालिक कांता प्रसाद जो की 80 साल के हैं, उन्होने कल रात नीद की गोली खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद उनकी हालत गंभीर होने के कारण उनको दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

BABA KA DHABA Owner Kanta Prasad tried Suicide-

BABA KA DHABA पिछले साल से सुर्खियो का  हिस्सा रहा हैं, जिसमें यूट्यूबर गौरव वासन ने काफी पॉपुलर कर दिया था। उन्होने कांता प्रसाद के हालात और उनकी रोती हुई वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया था। जिसके बाद लोगो से BABA KA DHABA के मालिक व उनकी पत्नी की मद्द करने की अपील की थी।

जिसके बाद कई लोगो ने तथा बहुत से बॉलीवुड स्टार ने भी इस ढ़ाबे के  मालिक की मद्द करने की अपील की थी। जिसके बाद ये ढ़ाबा बहुत फेमस हो गया था। और उसके बाद रेस्टोरेन्ट में बदल गया था। लेकिन फिर एक बार ये ढ़ाबा अपने ही हालात में वापस आ गया।

आज रात को इस ढ़ाबे के मालिक कांता प्रसाद ने नीद की गोलियाँ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसकी पुष्टि पुलिस द्वारा की गयी हैं। रात में खबर मिली की एक बुजुर्ग ने  नींद की गोलियाँ खा ली हैं और हालात गंभीर हैं, बाद में जब उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया पता चला की वो बाबा के ढ़ाबे के मालिक कांता प्रसाद हैं।

यूट्यूबर गौरव पर लगाया आरोप फिर माँगी माफी-

यूट्यूबर गौरव जिसकी वजह से ये ढ़ाबा प्रसिद्ध हुआ था। और बाद में  इस ढ़ाबे के मालिक ने गौरव पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। लेकिन हालही में उन्होने माफी माँग ली और गौरव ने भी इन्हे माफ कर दिया।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here