बिग बॉस 14 के इस फेमस कंटेस्टेन्ट और टेलीवीजन के फेमस स्टार का हुआ एक्सीडेन्ट पढ़े पूरी खबर

0
72
BB14 EX contestent accident
Credit JaRukhindustan

BB14 EX contestant accident; बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेन्ट रहे निशांत सिंह मलखानी का एक्सीडेंट हो गया और उनकी गाड़ी जाकर खाई में गिरी वो मुम्बई से लेकर जैसलमेर जा रहे थे। वही रास्ते में ये हादसा हो गया।

BB14 EX contestant accident-

बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेन्ट रहे निशांत सिहं मलखानी जो शुरूआती ही दौर में घऱ से बेघर हो गये थे। और वो जी टीवी के फेमस शो गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा में लीड रोल में भी थे। उन्होने हालहि में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जिस समय पूरा विश्व न्यू ईयर मना रहा था। उससे एक मिनट पहले ही मेरा एक्सीडेट हो गया।

उन्होने बताया कि वो मुम्बई से जैसलमेर जा रहे थे और वो गाड़ी खुद ही ड्राइव कर रहे थे तभी अचानक से उल्टे साइड से आ रही गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारा जिसके बाद सड़क काफी सकरी थी और वो लोगो को बचाने के चक्कर में गाड़ी को किनारे पर लगाने जा रहे तभी मेरी गाड़ी खाई में जा गिरी

और बताया कि मुझे तो एक खरोच भी नहीं आयी लेकिन उनकी गाड़ी पूरी तरह से खराब हो गयी हैं। भगवान और माँ के आशीर्वाद से मुझे बिल्कुल भी चोट नहीं लगी हैं। 

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here