BB14 Family Week; जैस्मीन भसीन ने रश्मि देसाई के बारे में कह दी ये बड़ी बात पढ़े पूरी खबर

0
96
BB14 Family Week
Credit Jagrukhindustan

BB14 Family Week; बिग बॉस के घऱ में कल से फैमली विक की शुरूआत हो गयी हैं। जिसमें सभी कंटेस्टेन्ट के घर वाले मिलने को आये हैं। इस बार रश्मी देसाई विकास गुप्ता की तरफ से उनसे मिलने आयी हैं। रश्मी  के घर से जाते ही जैस्मीन ने रश्मी द्वारा दिये गये सलाह पर कह दी उनके लिये बड़ी बात

क्या कहा जैस्मीन ने-

BB14 Family Week; बिग बॉस के घर में फैमली विक की शुरूआत हो गयी हैं, कल के एपिसोड में अली गोनी, निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला से मिलने उनके फ्रेंड व फैमली से लोग आये थे। आज के एपिसोड में विकास गुप्ता से मिलने रश्मी देसाई आयेगी। और रश्मी देसाई जैस्मीन और बाकी घरवालो को सलाह देंगी की बाहर की बाते घर में लाकर लड़ाई ना करे। 

जिसके बाद रश्मी देसाई घर से चली जाती हैं। उनके जाने के बाद जैस्मीन कहती हैंं, कि देखो कौन ये बात कह रहा हैं, जिसने अपने सीजन में सबसे ज्यादा बाहर की बाते घर में लायी थी। जिसके बाद बाकी कंटेस्टेन्ट कहते हैं, कि चलो कोई नहीं वो हमारे यहाँ मेहमान बनकर आयी थी और मेहमान इज्जत करनी चाहिये।

 ैजैसे कि सभी लोग जानते हैं कि बिग बॉस13 में जहाँ रश्मी देसाई बतौर कंटेस्टन्ट घर में आयी थी और वो सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बार-बार बाहर की बाते घर में कहती  हुई नजर आती थी। जिसको लेकर जब जैस्मीन घर में कलर्स का चेहरा बनकर घर में गयी थी तब जैस्मीन और रश्मि में भी कुछ खास नहीं बनती हुई दिखी। 

बाद में ये भी खबरे आयी थी रश्मी देसाई को नागिन शो में जैस्मीन की जगह विकास गुप्ता ने दिलायी थी। इस बात को भी लेकर दोनो में आपसी मतभेद होने का अंदाजा लगाया जा सकता हैं। और जहाँ बिग बॉस13 में विकास गुप्ता सिदार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिये घर में आये थे। जो कि रश्मी देसाई के एकदम अपोजीट थे वही इस बार रश्मी देसाई विकास गुप्ता के लिये घर में आयी हैं। ये बात भी दर्शको को हैरान करने वाली हैं। 

BB14 Family Week; ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here