BB14 Jasmin Bhasin; बिग बॉस के घर में एक बार फिर होने जा रही हैं जैस्मीन भस्मीन की एंट्री कब होगी एंट्री पढ़े पूरी खबर

0
62
Jasmin will return BB14 home again
Credit JagRuk Hindustan

BB14 Jasmin Bhasin; बिग बॉस14  के घर में एक बार फिर होगी जैस्मीन भसीन की रि-एंट्री आ रही हैं। दर्शको द्वारा और अली द्वारा लगातार जैस्मीन भसीन से मिलने के अपील पर एक बार फिर नजर आयेगी BB14 के घर में 

क्यो आ रही BB14 में Jasmin Bhasin-

BB14 में एक बार फिर होने जा रही हैं Jasmin Bhasin की एंट्री लेकिन इस बार वो घर में अली गोनी को सपोर्ट करने के लिए आ रही हैं। जिसके लिए वो क्वारंटाइन भी हो चुकी हैं। आपको बता दे कि घर में फैमली द्वारा कंटेस्टेन्ट को सपोर्ट करने के लिए कोई ना कोई घऱ का सदस्य या दोस्त घऱ में आता हैं। और इस बार फिर से घऱ में सबकी फैमली के लोग आ रहे हैं। 

और अली के लिए जैस्मीन भसीन आ रही हैं पूरे एक हफ्ते तक रहेगी वो घर में लेकिन इस बार जैस्मीन घर में आने के कोई भी चार्ज नहीं लेगी। क्योकि खबरो के अनुसार फैमली वीक के दौरान यदि कोई सदस्य किसी कंटेस्टेन्ट को सपोर्ट करने आता हैं। तो उसे कोई भी फीस नहीं दी जाती हैं। और जैस्मीन भसीन अली गोनी को सपोर्ट करने आ रही हैं।

कब घर में शुरू होगा फैमली वीक-

खबरो की माने तो BB14 के घर में फैमली वीक आने वाले हफ्ते में शुरू होगा जिसमें सभी कंटेस्टेन्ट की फैमली के लोग उन्हे सपोर्ट करने घऱ में आयेगे। अभी तक केवल अली गोनी का ही कंफर्म हुआ हैं कि उन्हे सपोर्ट करने जैस्मीन  Jasmin Bhasin घऱ में आ रही हैं। एक हफ्ते के लिए वो घऱ में आयेगी अली को सपोर्ट करने के लिए देखने में काफी ज्यादा दिलचस्प होगा ये एपिसोड क्योकि जिस तरह से वो घर से घऱ गयी थी। उस एपिसोड में सभी की आँखे नम हो गयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here