BB14 New Update; जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने लिया बिग बॉस के घर को छोड़ने का फैसला

0
60
BB14 Aly and Jaismin
Credit JaRukhindustan

BB14 New Update; जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने बिग बॉस14 का शो छोड़ने का लिया फैसला तथा बिग बॉस से कहा हमे जितना करना था हम कर चुके है लेकिन अब हमसे ये नहीं होगा इसलिए हम ये शो छोड़ना चाहते हैं।

क्या हैं पूरा मामला-

बिग बॉस14 के शो में जबसे चैलेन्जर्स आये हैं तबसे कुछ ना कुछ नया होता हुआ नजर आ रहा हैं। वीकेंड के वार में भी सलमान खान द्वारा जैस्मीन और रूबीना को राखी सांवत तथा अर्शी खान के साथ उन्होने जैसा व्यवहार किया उसके लिए उन्हे काफी कुछ बोला गया। जिसके बाद रूबीना और जैस्मीन रोती हुई भी नजर आयी।

कल के एपिसोड में जैस्मीन भसीन का सर दर्द हो रहा था और उन्होने राखी सांवत से कहा कि मैं सोने जा रही हूँ प्लीज कोई आवाज नहीं करेगा जिसके बाद अचानक जैस्मीन रोती हुई बाहर आ गयी और बोलने लगी राखी जोर-जोर से गाना गा रही हैं मुझे सोने नहीं दे रही हैं। जिसके बाद वो बाहर ही सोफे पर काफी जोर-जोर से रोने लगी बोली मेरे सर में दर्द हैं और इनको बताया फिर भी ये लोग सोने नहीं दे रहे हैं।

जिसके बाद अली और अभिनव काफी गुस्से में नजर आये और बेडरूम में राखी को बोलने लगे राखी बोली इससे पहले अली और अर्शी भी तकिये से खेल रहे थे तब कुछ नहीं जिसके बाद सोनाली भी अभिनव अली से बोली क्यो राखी को ही बोल रहे हो।

अली ने कहा हमारे कुछ और भी रिजन हैं, बिग बॉस हमें कंफ्रेसन रूम में बुलाये नहीं तो मैं इनसे भी बुरा बर्ताव करने लगूगाँ। जिसपर जैस्मीन ने कहा मैं अब शो नहीं करना चाहती हूँ तब अली ने कहा चल दोनो साथ में बाहर जाते हैं। हमें जितना शो को देना था हम दे चुके हैं इससे ज्यादा हम नहीं कर सकते हैं।

BB14 New Update;ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here