BB14 New Update; #Jasmin Bhasin(जैस्मीन भसीन) पर देबोलिना और काम्या पंजाबी ने राखी सांवत वाले वाकिये पर गुस्सा जताया

0
100
BB14 New Update
Credit Jagrukhindustan

BB14 New Update; Jasmin Bhasin (जैस्मीन भसीन) बिग बॉस 14 में कल जैस्मीन भसीन द्वारा राखी सांवत को बत्तख की मुड्डी पहनने और ये कहने की चोट लग गयी। जिसपर जैस्मीन बार-बार बोल रही थी कि बत्तख की थर्माकोल की मुड्डी से किसी को चोट लगती हैं। उस वाकिये को लेकर सोशल मीडिया पर काम्या पंजाबी और देवोलिना भट्टाचार्या ने जैस्मीन के प्रति नाराजगी जतायी हैं। 

विस्तार-

BB14 New Update; जैस्मीन भसीन निक्की तबोली ने कल के एपिसोड में राखी सांवत के लिए जो बत्तख की मुड्डी आयी थी। उसको पैरो से उछाल कर खेलने लगी उसके बाद जैस्मीन ने बत्तख की मुड्डी को राखी सांवत को पहना दिया। जिसके बाद निकालने पर राखी सांवत को चोट लग गयी राखी जोर-जोर से रोने लगी और कहने लगी कि जैस्मीन की वजह से मेरे नाक पर चोट लग गयी।

और उसके बाद वो जोर-जोर से अपना सर टेबल पर पटक कर रोने लगी। जिसके बाद जैस्मीन ने कहा कि थर्माकोल की मुड्डी से किसी को चोट लगती हैं। राखी ड्रामा कर रही हैं उन्हे चोट नहीं लगी हैं और वो राखी के रोने पर उनसे माफी तक नहीं माँगी। जिसके बाद अली और अभिनव ने भी उन्हे समझाया कि कोई रो रहा हैं भले उसे लगी हो या ना तुम्हे ऐसे रियक्ट नहीं  करना चाहिए। जिसके बाद जैस्मीन रोने लगी बोली राखी ने खुद को चोट पहुचायी है अपना सर टेबल पर मार कर

इस वाकिये के बाद काम्या पंजाबी और देबोलिना भट्टाचार्या ने नाराजगी जतायी और ट्वीट किया।

क्या कहा काम्या ने-

काम्या पंंजाबी ने ट्वीट करके कहा कि मैं अली गोनी और अभिनव शुक्ली की बातो से सहमत हूँ । अगर कोई रो रहा हैं, तो उसके सामने आकर हसो मत

tweeter india

tweeter india

क्या कहा देबोलिना ने-

देबोलिनाय भट्टाचार्या ने काम्या पंजाबी के ट्वीट को रिट्वीट करके कहा कि अपना रोना रोना दूसरो का रोना सिम्पैथी खुद को प्रूब करने के लिये लोग इतना इन्सैस्टिव बन जाते है।

tweeter india

tweeter india

इस  वाकिये के बाद जैस्मीन भसीन के फैन्स भी पीछे नहीं हैं, वो जैस्मीन को स्पोर्ट करने के लिए #JasminBhasin ट्रेंड करने लगे। आपको क्या लगता हैं जैस्मीन और राखी में से कौन हैं सही कौन गलत हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here