BB14 New Update; जैस्मीन भसीन का होगा ऐलीमीनेशन और घर में होगी मनु पंजाबी और दिशा परमार की एंट्री

0
98
BB14 New Update
Credit Jagrukhindustan

BB14 New Update; मनु पंजाबी और दिशा परमार की होगी घर में एंट्री और जैस्मीन भसीन का हो जागेया इवेकशन क्योकि इस बार जैस्मीन, रूबीना, अभिनव और अली ये चारो लोग घर से बेघर होने के लिए नामिनेट हुए हैं।

विस्तार-

इस बार बिग बॉस के घर में जैस्मीन भसीन का हो सकता हैं इवेक्शन क्योकि जैस्मीन भसीन इस बार नामिनेटेड भी हैं, लेकिन जैस्मिन भसीन का नामिनेशन होगा वो घर से बाहर नहीं जायेगी वो सीक्रेट रूम में भेजी जा सकती हैं क्योकि वो एक स्ट्रांग कंटेन्डर हैं लेकिन जबसे उनको सलमान खान द्वारा वीकेट के वार पर राखी वाले वाकिये पर फटकार लगाया गया तबसे वो शो को छोड़ने की बात कर रही हैं।

इसी वजह से उनको इस बार घर से बेघर कर दिया जायेगा और सीक्रेट रूम में भेज दिया जायेगा ताकि वो थोड़ा रिलेक्स फील करे और जान सके की उनके पीठ पीछे कौन कैसी बाते करता हैं।

और खबर ये भी हैं कि उनके साथ-साथ मनु पंजाबी जो कि बीमारी की वजह से घर से बाहर चले गये थे वो और दिशा परमार को भी सीक्रेट रूम में रखा जायेगा।

मनु पंजाबी की एंट्री-

और इसी बीच घर में मनु पंजाबी की भी एंट्री होगी मनु एक काफी अच्छे कंटेन्डर हैं वो शो में काफी अच्छे से खेलते हुए भी नजर आये थे मनु के जाने के बाद कही ना कही निक्की तंबोली का भी गेम बिगड़ता हुआ दिख रहा हैं शायद इसलिए भी बिग बॉस में मनु पंजाबी की वापसी की जा रही हैं। ताकि निक्की का भी गेम अच्छा हो और बिग बॉस की टीआपी मनु के आने से बढ़े।

दिशा परमार की एंट्री-

दिशा परमार को भी इस बार बिग बॉस14 के गेम में लाया जा रहा हैं और खबरो कि माने तो उन्हे भी मनु और जैस्मीन की तरह ही सीक्रेट रूम में पहले रखा जायेगा फिर बिग बॉस में भेजा जायेगा। शायद इसलिए दिशा को लाया जा रहा हैं ताकि राहुल को सरप्राइज दिया जा सके और गेम में कोई नया रोमांटिक ट्रिस्ट लाया जा सके।

लेकिन अभी तक सिर्फ ये खबरे ही हैं इसका कन्फर्म नहीं किया गया हैं। लेकिन हर बार की तरह इस बार बिग बॉस के घर में सीक्रेट रूम वाला सीन नहीं दर्शाया गया हैं। इसलिए उम्मीद लगायी जा रही हैं शायद इस बार जैस्मीन भसीन के साथ मनु और दिशा को सीक्रेट रूम में रखा जाये।

BB14 New Update;ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here