BB14 Rubina Dilaik (रूबीना दिलैक) ने अपने नाम किया एक और बड़ा खिताब

0
69
BB14 RUBIINA DILAIK
Credit Jagrukhindustan

BB14 Rubina Dilaik रूबीना दिलैक जो टी.वी. जगत की काफी प्रसिद्ध कंटेस्टेन्ट हैं और इस समय बिग बॉस में भी काफी धमाल मचा रही हैं।  हालहि में उन्होने अपने नाम एक और खिताब किया हैं।

विस्तार-

रूबीना दिलैक इस समय बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेन्ट में से एक हैं और उनकी बाहर फैन्स फॉलोईंग भी काफी अच्छी हैं। इस बार वो घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट भी हुई थी लेकिन उनको बाकी सारे कंटेस्टेन्ट की अपेक्षा इस बार भी सबसे ज्यादा वोट मिला हैं। उनके वोटो से ही आप उनके फैन्स फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं। BB14 Rubina Dilaik

और रूबीना दिलैक ने इस बार ORMAX CHARACTERS INDIA LOVES द्वारा की  गयी रेैकिंग में MOST POPULAR BIGG BOSS 14 CONTESTANTS की लिस्ट में इस हफ्ते नंबर वन पर स्थान पाया हैं। 

ये कोई पहली बार नहीं हुआ हैं रूबीना हर बार ORMAX की रेैंकिग में बिग बॉस14 के कंटेस्टेन्ट में नंबर वन स्थान पर रहती हैं। रूबीना दिलैक बिग बॉस 14 में एक ऐसी कंटेस्टेन्ट बन चुकी हैं जो हर हफ्ते किसी ना किसी वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं। पिछले हफ्ते अर्शी खान से उनकी लड़ाई हो या इस हफ्ते उनके अंग्रेजी बोलने पर अर्शी का कुर्सी तोड़ना।

और फैमिली वीक में उनकी बहन राधिका ने उनसे कहा कि अगर ये हिन्दी  शो हैं तो दीदी जो लोग उर्दू बोलते हैं उनसे भी बोल दो कि ये उर्दू शो नहीं हैं। 

ये भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाया रहा हैं।

टॉप 5 कंटेस्टेन्ट ORMAX BB14  CONTESTANTS LIST-

 ORMAX CHARACTERS INDIA LOVES द्वारा इस सप्ताह की गयी MOST POPULAR BIGG BOSS 14 CONTESTANTS में जहाँ रूबीना दिलैक नंबर वन पर रही हैं वही बिग बॉस 14 के ये चार कंटेस्टेन्ट ने भी टॉप 5 में जगह बनायी हैं।

  1. रूबीना दिलैक
  2. राखी सांवत
  3. जैस्मीन भसीन
  4. अली गोनी
  5. राहुल वैद्य

ये लिस्ट 3 से 9 जनवरी के बीच की हैं। देखना अब आगे के आने वाले हफ्ते में कौन-कौन बिग बॉस14 के कंटेस्टेन्ट इस लिस्ट में अपनी जगह बना पाते हैं। BB14 Rubina Dilaik

Bigg Boss 14 से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here