Bigg Boss 14 Update: बिग बॉस 14 में होने वाली हैं, रूबीना दिलैक के एक्स ब्रॉयफ्रेड की वाइड कार्ड एंट्री, क्यो टूटा था इनका रिश्ता

0
154
BB14 Wild Card Contestants
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss 14 Update: बिग बॉस 14 का सीजन शुरू हो चुका हेैं, जैसे कि आप सभी को पता हैं, सीजन के शुरू होते ही बीच-बीच में वाइड कार्ड एंट्रियाँ आती रहती हैं। इसी बीच खबर आयी  हैं, कि बिग बॉस 14 में रूबीना दिलैक टी.वी. सीरियल की संस्कारी बहू के एक्स की एंट्री होने वाली हैं। चलिए हम आपको बताते हैं, कौन हैं रूबीना दिलैक के एक्स ब्रॉयफ्रेड जो वाइड कार्ड एंट्री के जरिये आने वाले हैं। BB14 Wild Card Contestants -

कौन हैं, रूबीना दिलैक का एक्स ब्रॉयफ्रेड-

बिग बॉस 14 में इस समय रूबीना दिलैक ने सीनियर और घऱ वालो से पंगा ले लिया हैं।इसी बीच बिग बॉस 14 में रूबीना दिलैक के एक्स ब्रॉयफ्रेड अविनाश सचदेव की वाइड कार्ड एंट्री होने वाली हैं।  इन दोनो लोगो की प्रेम कहानी को कौन नहीं जानता हैं। इन दोनो ने छोटी बहू टी.वी सीरियल में एक साथ लीड रोल में काम किया था।

दर्शको को दोनो की जोड़ी भी काफी पसन्द थी। शुरूआत में इन दोनो के बीच लड़ाईयाँ भी काफी होती थी, लेकिन बाद में इनका रिश्ता प्यार में बदल गया। लेकिन 2013 में इन दोनो का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद ये दोनो एक दूसरे का चेहरा तक नहीं देखना चाहते थे। लेकिन एक बार फिर इन दोनो का सामना होगा। देखने लायक होगा, कि अविनाश को बिग बॉस 14 में देखकर क्या रियक्शन रहते हैं। इससे पहले भी बिग बॉस में कई बार एक्स बॉयफ्रेड गलफ्रेड की एंट्री हो चुकी हैं।

क्यो टूटा था, इनका रिश्ता-

2013 में इन दोनो का रिश्ता टूट गया था। इनके रिश्ता टूटने की वजह दोनो से पूछी गयी तो अविनाश सचदेव ने कहा कि दोनो के बीच तालमेंल सही ढ़ग से नहीं बैठ पाया था। जिसकी वजह से इनका रिश्ता टूट गया।

और वही रूबीना दिलैक ने बताया कि अविनाश ने उन्हे ऱिश्ते में रहते हुए धोखा दिया था। उन्होने ने कहा था, कि अविनाश ने जब मेरे साथ ऐसा किया तो मैं खुद से ये सवाल पूछती थी, कि मेरे साथ ही अक्सर ऐसा क्यो होता हैं, लेकिन उन्होने ने कहा जो कुछ भी हुआ मेरे लिए कही ना कही सही ही था। इन सब की वजह से मुझे रिश्ते की खूबसूरती का एहसास हुआ कि वास्वत में रिश्ते होते क्या हैं।

रूबीना दिलैक की बात की जाये तो उन्होने अभिनव शुक्ला के साथ शादी करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं, और दोनो पति-पत्नी इस समय बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेन्ट एंट्री भी ले चुके हैं। 

और अविनाश सचदेव भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, उनको भी उनकी पाटर्नर के साथ नच बलिये में बतौर कंटेस्टेंट पार्टीशिपेट कर चुके हैं।

BB14 Wild Card Contestants से जुड़े ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here