Monitor Lizard News | महाराष्ट्र से हैरान करने वाली खबर आयी सामने बंगाल की एक Monitor Lizard के साथ रेप

Date:

Monitor Lizard News | Monitor Lizard Raped News | Monitor Lizard News Maharashtra |महाराष्ट्र के सह्याद्री टाइगर रिजर्व (STR) से आयी एक हैरान कर देने वाली खबर बताया जा रहा हैं, कि एक बंगाल मॉनिटर छिपकली' के साथ हुआ रेप

Monitor Lizard News-

एक वन अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी है. कि यह घटना रत्नागिरी जिले के गोठाणे गांव में हुई. उन्होंने बताया कि रिजर्व के तहत आने वाले चंदोली राष्ट्रीय उद्यान में अवैध रूप से प्रवेश करने के लिये आरोपियों के खिलाफ 31 मार्च को प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद यह मामला सामने आया।

एक 'बंगाल मॉनिटर छिपकली' के साथ कथित तौर पर कुकृत्य किया था. उनकी यह हरकत एक आरोपी के मोबाइल फोन में रिकॉर्ड थी। जिसके बाद से आरोपियो को गिरफ्तार किया गया हैं और पूछताछ हो रही हैं। 

आरोपियों के नाम  संदीप तुकाराम पवार, मंगेश कामटेकर, अक्षय कामटेकर और रमेश घग बताया जा रहा हैं।एसटीआर के फील्ड डायरेक्टर नानासाहेब ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

  1. देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related