Bhumi Pednekar (भूमि पेडनेकर) ने जीता Asia one Award जानिये उन्हें किसलिए मिला ये अवार्ड

Date:

Bhumi Pednekar जो बॉलीवु़ड की बेहतरीन हिरोईनो में गिनी जाती हैं। उनकी एक्टिंग की तारीफ हर कोई करता हैं, आपको बता दे कि उन्होने एशिया वन अवार्ड जीता हैं। जानिये किस फिल्म के लिए उन्हें मिला ये अवार्ड 

Bhumi Pednekar wins Asia one Award-

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। ये केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं अपितु एक बेहतरीन इंसान भी हैं। यही कारण हैं, कि उनको एशिया के दो अवार्डस से सम्मानित किया हैं। एक अवार्ड उनको कोविड-19 के दौरान उनके कार्य के लिए मिला हैं। तो दूसरा उनको फिल्म के लिए

आपको बता दे कि जब दुनिया एक ऐसी बीमारी का सामना कर रही थी। जिसके बारे में किसी को भी पता नहीं था, उस समय बहुत से लोगो ने आगे बढ़कर लोगो के लिए मद्द का हाथ बढ़ाया हैं।उसमें से एक थी भूमि जिन्होने लोगो की मद्द के लिए वालिएंटर का कार्य किया था। और लोगो को मेडिकल फैसल्टिज उपलब्ध करायी थी।  

जिसकी वजह से उनके कार्य की तारीफ की गयी हैं। और उन्हें  Asia One Awards. से सम्मानित किया गया हैं। उन्होने अपने इंस्ट्राग्राम पर दो award की तस्वीरे शेयर की हैं। उन्होने इस अवार्ड के लिए  Asia One Awards.को धन्यवाद बोला हैं। 

एक अवार्ड उनको पेंडमिक के दौरान मद्द करने के लिए मिला हैं, तो दूसरा अवार्ड उन्हें उनकी फिल्म BadhaaiDo के लिये मिला हैं। 

मनोरंजन व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related