Big Boss 14 Update: बिग बॉस 14 में जानिये क्या होगा रिजेक्टेड कन्टेस्टेन्ट का कौन सी पॉवर हैं, सिद्धार्थ शुक्ला के पास

0
Bigg Boss 14 time change
Credit JagRuk Hindustan

Big Boss 14 Update: बिग बॉस 14 कल ग्रांड ओपनिगं थी। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान सिनियर्स बनके घर के अंदर एंट्री लिये और आये हुए कंटेस्टेन्ट को सलेक्ट व रिजेक्ट किये। लेकिन लोगो के मन मेें एक ही सवाल हैं, कि जो कंटेस्टेन्ट रिजेक्ट हुए वो उनका क्या होगा अब। और घऱ में आये हुए सिनियर्स के पास जानिये कौन सी पॉवर हैं। Bigg Boss 14 मेें Sidharth

कौन सी पॉवर हैं, सिनियर्स के पास-

Bigg Boss 14 में Sidharth  इस बार नया ट्वीस्ट लाया गया हैं। इसलिए इस बार घर में पहले सीजन के कंटेस्टनेट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को लाया गया हैं। इन सबको अलग पॉवर दिया गया हैं, जिसमें से गौहर खान को किचन का पावर, हिना खान को जिम, बीबी मॉल और स्पा पर हिना खान का राज होगा। वही सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस 14 के घर के बेडरूम पर राज होगा। 

क्या काम होगा सिद्धार्थ का-

बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला के पास बेडरूम का राज बेडरूम के हिस्से पर होगा। इसका मतलब ये होगा कि बेडरूम में बिना सिद्धार्थ शु्क्ला के इजाजत के कोई भी कन्टेस्टेन्ट बेडरूम का कोई भी समान बेडरूम के बाहर नहीं ले जा पायेगा। बिना सिद्धार्थ के इजाजत के बेडरूम का कोई भी कार्य घर में आये कंटेस्टेन्ट नहीं करेगे। किसको बेडरूम में सोने देना हैं, किसको नहीं हैं।

क्या काम होगा गौहर खॉन का-

हिना खान के पास बिग बॉस 2020 में बीबी जिम, बीबी स्पा और बीबी मॉल की जिम्मेदारी होगी। इसका मतलब ये होगा कि कोई भी केटेस्टेन्ट हिना खान के इजाजत के बिना इन तीनो जगहो का कोई भी इस्तेमाल नहीं कर पायेगे। बीबी मॉल में केवल हिना के इजाजत से ही चीजे मिलेगी।

क्या काम होगा गौहर खान का-

बिग बॉस 14 में गौहर खान के पास किचन की पावर होगी, जिसमें किचन में बिना गौहर खॉन के इजाजत के बिना कोई एक कप चाय भी नहीं ले सकता हैं। किचन के हर चीज पर पूरा राज गौहर खान का ही होगा।

क्या होगा रिजेक्टेड कन्टेस्टेन्ट का-

बिग बॉस 14 जैसा की कल जो केटन्टेस्टेन्ट रिजेक्ट हुए हैं। वो भी घर के अन्दर गये हैं, लेकिन बिग बॉस ने उनको आदेश सुना दिया हैं, जिसकी वजह से वो आश्चर्य में पड़ते हुए दिखायी दिये हैं। सूत्रो कि माने तो रिजेक्टेड कन्टेस्टेन्ट बिग बॉस 14 के घर में ही रहेगे। लेकिन सलेक्टेड कन्टेस्टेन्ट के साथ नहीं। अब तो इस बात के बारे में आज रात के एपिसोड में ही पता लगेगा। रिजेक्टेट कन्टेस्टेेन्ट का कहा रहेगे। और उनके साथ क्या होगा। Big Boss 14 में Sidharth

Big Boss 2020 से जुड़ी ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here