BB14 New Update; विकास गुप्ता एक बार फिर हुये बिग बॉस14 के घऱ से बाहर बतायी यह वजह

0
54
Big Boss14 Vikash Gupta
Credit Jagrukhindustan

BB14 New Update; विकास गुप्ता एक बार फिर बिग बॉस के घर से बाहर आ चुके हैं। एक बार पहले भी विकास गुप्ता घर से बाहर जा चुके हैे और वो घर में वापसी भी कर चुके हैं लेकिन इस बार फिर वो आधी रात को घऱ से बाहर हो गये हैं।

विस्तार-

विकास गुप्ता एक बार फिर से घर से बाहर आ गये हैं। जबकि इस बार के नॉमिनेशन टॉस्क में वो एलिमिनेट भी नहीं हुए थे फिर भी वो घर से बाहर हो गये हैं। इसकी मुख्य वजह विकास गुप्ता की मेडिकल कंडीशन सहीं नहीं होने है इस वजह से वह घर से बाहर चले गये हैं।

बिग बॉस के घऱ में कल नॉमिनेशन का वार था। जिसमें राखी द्वारा इम्यूनिटी की वजह से उन्होने अभिनव शुक्ला को बचा लिया हैं। जिसको लेकर सोनाली फोगाट राखी सांवत, राहुल वैद्य, अली गोनी और निक्की के बीच बहस भी हुई थी। 

इस बार घर से बेघऱ होने के लिए सोनाली फोगाट, राहुल वैद्य, रूबीना दिलैक व निक्की तंबोली नॉमीनेट हुए हैं। 

लेकिन खबरो कि माने तो कल रात में विकास गुप्ता ने बिग बॉस का घऱ छोड़ दिया हैं। अभी तक की खबरो के अनुसार इसका मुख्य कारण उनकी हेल्थ को बताया जा रहा हैं। और आपने एपिसोड के  बीच में अर्शी खान द्वारा कहते हुए भी सुना हैं कि पता नहीं क्यो बिग बॉस बीमार आदमी को घर में लाये  हैं।

BB14 Update-

खबरो की माने तो Vikash Gupta तो बिग बॉस के घऱ को बॉय बोल चुके हैं और शायद ही वो अब घर में वापस आये इसी बीच घऱ में कैप्टनेसी का भी टॉस्क चल रहा था। जो घर वालो द्वारा रद्द कराया जा चुका हैं। खबरो की माने तो रूबीना की टीम द्वारा टॉस्क में इस्तेमाल किये जाने वाले कैमरे को कही छुपा दिया गया और बिना कैमरे के टॉस्क बीच में रूक गया हैं।

BB14 New Update; से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here