Big Boss 14 Update: बिग बॉस 14 में होने जा रही नयी वाइड कार्ड एंट्री सपना भाभी की, कौन हैं ये सपना भाभी

0
386
Bigg Boss 14 new contestant
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss 14 New Contestants : बिग बॉस 14 की शुरूआत हो गयी हैं।जैसे की सभी जानते हैं, कि बिग बॉस में शो के बीच में कई वाइड कार्ड एंट्री होती हैं। इसी तरह इस बार भी  बिग बॉस 14 में सपना सप्पू की वेब सीरीज बहुचर्चित सपना भाभी इस बार वाइड कार्ड एंट्री के जरिये आने वाली हैं। लेकिन लोगो के मन में यही सवाल हैं, कि कौन हैं, ये सपना भाभी?

कौन हैं, सपना भाभी-

बिग बॉस वैसे भी हमेशा अपनी नई-नई कंट्रोवर्सी के चलते हमेशा चर्चो में रहा हैं, इस बार बिग बॉस 14 में वाइड कार्ड एंट्री में आने वाली सपना भाभी को लेेकर लोगो के मन में  ये सवाल बना हुआ हैं, कौन हैं, ये सपना भाभी चलिये हम आपको बताते हैं, कौन हैं, ये सपना भाभी सपना सप्पू अपने वेब सीरीज के चलते भी काफी चर्चो में रहती हैं। 

सपना सप्पू का रियल नाम जरीना शेख हैं। और वो 200 से अधिक बॉलीवुड तथा भोजपुरी फिल्मे कर चुकी हैं।सपना सप्पू 90 के दशक में मिथुन चक्रवर्ती के साथ कई सारी फिल्मे कर चुकी हैं। लेकिन सपना भाभी हमेशा अपनी बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चे में रही हैं। मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म करने के बाद सपना भाभी ने ज्यादातर उस समय के बोल्ड फिल्मो में काम किया हैं। 

लेकिन उन्होने कुछ समय बाद फिल्मी दुनिया से अलविदा लेकर शादी कर ली थी। उसके बाद वो गुजरात में अपने पति के साथ शिफ्ट हो गयी थी। लेकिन कुछ दिन बाद उनके और उनके पति के बीच मतभेद होने की वजह से दोनो अलग हो गये और अपने 5 साल के बेटे के साथ रहती हैं। जिसके बाद उन्होने फिर से कम बैंक करते हुए एक काफी विवादित वेब सीरिज  सपना भाभी से वापसी की। जिसके बाद वो फिर से एक बार सुर्खियों का हिस्सा बन गयी और अब वो बिग बॉस 14 में आकर और ज्यादा सुर्खियो में आ गयी हैं।

क्या कहना हैं, अपने बोल्ड लुक पर सपना भाभी का-

सपना भाभी ने अपने द्वारा दिये गये एक इंटरव्यू में बताया कि वो उन्होने जो अभी तक कार्य किया हैं, उसको लेकर उनको शर्मिदगी नहीं हैं। उन्होेने कहा हैं, कि भले ही मैं बड़ी अभिनेत्री ना बन सकी। लेकिन मैने जितना कार्य किया हैं। उन्ही में मैं बड़ी अभिनेत्री हूँ। उन्होने बॉलीवुड के अलावा टी.वी सीरियल में भी काम किया हैं। लेकिन उन्हे एहसास हुआ की टी.वी सीरियल उनके लिए नहीं बने  हैं। मैं एक शॉर्ट देने के लिए घंटो तक इंतजार नहीं कर सकती क्योकि मेरा बेटा 5 साल का हैं, और मुझे उसे भी देखना पड़ता हैं।

क्या हैं, बॉलीवुड के बारे में

बॉलीवुड को लेकर उन्होने कहा कि बॉलीवुड एक प्रोफेशनल जगह हैं। यहां पर इमोशन की कोई जगह नहीं हैं। इसलिए मुझे अपने काम को लेकर कोई भी शर्मीदगी नहीं हैं। 

Bigg Boss 14 New Contestants मनोरंजन जगत व देश-दुनिया से जुड़ी हुई जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here