राहुल और रुबीना की टीम के बीच मुकाबला घर में चल रहे साइकिल टास्क में कौन जीता अभिनव को मिल सकती है सजा

0
56
राहुल और रुबीना
Credit JagRuk Hindustan

बिग बॉस के घर में हर दिन कोई न कोई नया टास्क चलता रहता है। ये टास्क घर में मौजूद कंटेस्टेंट के लिए काफी महत्वपूर्ण होते है। इसी टास्क के जरिये घर वालो को लक्ज़री आइटम, इम्युनिटी और जरूरी सामान मिलता है। इस हफ्ते भी बिग बॉस के घर में एक ऐसे ही टास्क चल रहा है। इस टास्क के दौरान घर वाले दो टीमों में बाटे गए है। आइये हम आपको बताते है राहुल और रुबीना की टीम में कौन सी टीम जीती है ये टास्क

अभिनव Vs अली गोनी

इस बार बिग बॉस का घर साइकिल टास्क में दौरान घर वालो दो टीमों में बात गए थे। जिसमे से एक टीम थी अली गोनी की जिसमे राहुल वैद्य भी शामिल थे। वही दूसरी तरफ अभिनव की टीम थी जिसमे रुबीना सहित दूसरे घर वाले थे। इस टास्क के दौरान घर वालो में काफी खींचा तानी भी हुई। टास्क के दौरान राहुल और रुबीना के बीच बहस भी हुई।

इस टास्क में संचालक की भूमिका में विकास गुप्ता थे। रुबीना की टीम के कड़े संघर्ष के बाद भी टास्क को अली और राहुल वैद्य की टीम ने जीता है। विकास गुप्ता का अली की टीम को जितने के पीछे का कारण उनकी निक्की और रुबीना से हुए मतभेद को माना जा रहा है। जोकि नॉमिनेशन टास्क के दौरान देखने को मिला था।

अभिनव को मिलेगी सजा -

टास्क के दौरान अभिनव शुक्ला का एक नया रूप भी देखने को मिला। ऐसे हम इसलिए कह रहे है क्योकि जो अभिनव सभी को फिजिकल वोइलेंस न करने की सलाह देते थे। उन्ही ने अली गोनी को टास्क के दौरान धक्का मार दिया। अभी अभिनव के इस धक्के के लिए उन्हें क्या सजा मिलेगी यह देखने के लिए हमे अलगे एपिसोड का इंतज़ार करना होगा।

Bigg Boss 14 Cycle Task से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here