Bigg Boss 14 Eviction; बिग बॉस के घर से बेघर हुए एजाज खान, पवित्रा पुनिया और शहजाद जानिये इसका कारण

0
143
Bigg Boss14 Shocking eviction
Credit Jagruk hindustan

Bigg Boss 14 Eviction; खबरो की माने तो बिग बॉस के घर से इस बार शॉकिग इवेकशन हुआ हैं, पवित्रा पुनिया, शहजाद देओल और एजाज खान हो गये हैं, घर से बाहर हो गये हैं। कल वीकेंट के वार में सलमान खान द्वारा कराये गये टॉस्क के अनुसार कल शहजाद देओल को घर का पहला नॉनकर्फमड सदस्य बनाया गया था।लेकिन आज खबर आ रही हैं, कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान को भी घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं।  

क्यो हुए पवित्रा पुनिया और एजाज खान बाहर-

बिग बॉस14 में आज पवित्रा पुनिया, एजाज खान और शहजाद देओल को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं, ये खबर एक सोशल मीडिया एकांउड द्वारा बताया गया हैं, कि पवित्रा पुनिया और एजाज दोनो सिदार्थ शुक्ला के टीम में थे। और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम आज टॉस्क में हार गयी हैं।  जिसकी वजह से दोनो को घर से बाहर का रास्ता दिखा गया हैं।

कल सलमान खान द्वारा घर में मौजूद सदस्यों को तीनों सीनियर्स में से किसी एक के टीम में जाने को कहा गया था। जिसमें सिद्धार्थ की टीम में निकी तंबोली, पवित्रा पुनिया और एजाज खान गये थे। जिसमें से निकी तंबोली पहले ही कंफर्म सदस्य का टैग पा चुकी हैं। लेकिन पवित्रा पुनिया और एजाज खान जो की।

बिग बॉस द्वारा सभी टीमोे को टॉस्क दिया गया जिसमें से खबरो के अनुसार हिना खान और गौहर खान की टीम के सदस्य एक दूसरे का सपोर्ट कर रहे थे। जिसकी वजह से सिद्धार्थ के टीम के सदस्य हार गये।

कब तक रहेगे सीनियर्स घर में-

खबरो की माने तो बिग बॉस 14 के घर से सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान घर से बाहर निकल चुके  हैं। और खबर ये भी आ रही हैं, कि अब बिग बॉस के घर में सीनियर्स बनकर रश्मि देसाई, गौतम गुलाटी और आसिम रिजाय अब सीनियर्स बनकर घर में प्रवेश लेगे।

लेकिन अभी ये कंफर्म नहीं हुआ हैं, कि पवित्रा पुनिया, एजाज खान और शहजाद देओल घर से बाहर होने के बाद कहाँ गये हैं, खबरो के अनुसार इन लोगो को रश्मि देसाई और देवोलिना की ही तरह किसी सीक्रेट जगह पर रखा गया हैं।और ये लोग फिर से घर में वापसी कर सकते हैं। और आने वाले समय में बिग बॉस के घर में काफी सारी नये कंटेस्टेन्ट आने वाले है।ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि इस बार कौन-कौन बिग बॉस के घर में नये कंटेस्टेन्ट वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये आ रहे  हैं और कौन-कौन सा नया ट्वीस्ट इस बार मेकर्स द्वारा शो में लाया जाना हैं।

Bigg Boss 14 Eviction से जुड़ी ताजा अपडेट जानने के लिए की खबरो की हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here