Bigg Boss 14 Family week आने वाले है कुछ नए मेहमान Feb 1st Week.

0
74
Bigg Boss 14 Family week
Credit JagRuk Hindustan

बिग बॉस 14 में अब आने वाले है कुछ नए मेहमान। जैसा की हम जानते है की बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। ऐसे में अब बिग बॉस में हर साल की तरह फैमिली वीक का समय भी आ चुका है। सूत्रों की माने फरवरी के पहले हफ्ते से ही बिग बॉस में फैमिली वीक की शुरुवात हो जाएगी। चलिए हम आपको बताते है की कौन कौन से कंटेस्टेंट आ रहे है Bigg Boss 14 Family Week में

Bigg Boss Family Week -

हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस फैमिली वीक में कई सरे नए लोगो में घर बे एंट्री होगी। जिनमे से कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके है। घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के लिए कुक नए कंटेस्टेंट घर में आएंगे। जिनमे कई लोग पहले भी इस सीजन का हिस्सा रह चुके है। 

Feb 1st Week Entry -

इन सभी नए कंटेस्टेंट की बिग बॉस के घर में फरवरी के पहले वीक में एंट्री होगी। जो कंटेस्टेंट घर में एंट्री करने वाले है वो पहले से ही क्वारेंटीन हो चुके है। ये कंटेस्टेंट 30-31 जनवरी तक क्वारेंटीन में रहने के बाद घर के अंदर प्रवेश करेंगे। अब देखना यह होगा की घर में नए कंटेस्टेंट के आने से कौन कौन से नए बदलाव होने वाले है। 

New Contestants -

घर में मौजूद कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए आने वाले नए कंटेस्टेंट में कुछ का नाम कन्फर्म हो चुका है। जिनमे अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन का नाम कन्फर्म है। वही अभिनव शुक्ला के लिए राहुल महाजन घर के अंदर जायेंगे। अर्शी खान को सपोर्ट करने उनके भाई ,वही अगर बात करे विकास गुप्ता की तो शैफाली बग्घा एक बार फिर से घर में एंट्री कर सकती है।
वही राहुल वैद्य के लिए दिशा परमार और रुबीना के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलायक की घर में एंट्री हो सकती है। परन्तु अभी इस दोनों के आने की कोई कन्फर्मेशन नहीं है। वही राखी सावंत के लिए उनके पति रितेश की एंट्री हो सकती है। वही एजाज खान के प्रॉक्सी के तौर पर घर में मौजूद देवोलिना के लिए मनु पंजाबी की घर में एंट्री होगी।

Bigg Boss 14 Family Week विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here