Bigg Boss 14 Update; बिग बॉस 14 शो की बदलने जा रही है,टाइमिंग अब शो 10.30 पर नहीं आयेगा

0
159
Bigg Boss 14 time change
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss 14 Update; बिग बॉस शो की बदलने जा रही हैं, टाइमिंग पहले दर्शक बिग बॉस को कलर्स टी.वी. पर रात 10.30 बजे सोमवार से शुक्रवार को देखते थे। तथा विकेंट के वार यानि जिस दिन शो में सलमान खान आते थे, उस दिन रात 9 बजे शो को देखते हैं। लेकिन बिग बॉस द्वारा अभी एलाउंश किया गया हैं, कि बिग बॉस 14 के शो की टाइंमिग में बदलाव किया जायेगा। New Time Bigg Boss 14

अब किस समय आयेगा बिग बॉस-

बिग बॉस 14 शो की टाइंमिग में बदलाव किया जा रहा हैं, इसकी सूचना कलर्स टी.वी. के इंस्टाग्राम एकांउट पर किया गया हैं। आपको बता दे कि शो कि टाइमिंग की एनाउंसमेंट हिना खान ने आज की ताजा खबर के रूप में यह घोषणा की हैं, कि बदल रहा हैं, एंटरटेरिमेंट का डोज आपको बता दे कि शुक्रवार को बिग बॉस का शो 10 बजे टी. वी. पर प्रसारित किया जायेगा।

इससे पहले बिग बॉस 14 मे किये गये बदलाव-

बिग बॉस शो की शुरूआत 3 अक्टूबर को हो चुकी हैं, तथा मेकर्स ने यह भी घोषणा की थी कि इस बार शो में सीन पलटेगा जिसकी वजह से इस बार शो में कंटेस्टेन्ट को चुनने के लिए तीन तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को भी ला चुके  हैं। जिन्होने शो के लिए कंटेस्टेन्ट को रिजेक्ट व सलेक्ट किया था। तथा उन्हें टास्क दिया था। और ये शो में पहली बार हुआ हैं। पहले भी बिग बॉस के घर में एक्स कंटेस्टेन्ट आते थे लेकिन कभी भी सीनियर्स के रूप बिग बॉस के घर में नहीं आये हैं।

New Time For Bigg Boss 14

और इस बार बिग बॉस के शो में घर का पहला एविक्शन भी सीनियर्स द्वारा ही कराया गया हैं। जिसके बाद कई सारे लोगो ने इसे अनफेयर बताया हैं और कहा हैं, कि शो में सीनियर्स के द्वारा सारा गुरपाल को बिग बॉस के घर से एविक्ट कर देना सही नहीं था। हर बार जिस तरह से जनता द्वारा ये फैसला लिया जाता था। इस बार भी ये फैसला जनता को ही लेने देना चाहिए था। सीनियर्स को एविक्शन करने की जिम्मेदारी नहीं देनी चाहिए थी।

सारा गुरपाल शो में रहने के लिए काफी एफर्ट दिखा रही थी और उनको जितने भी टास्क मिले थे। उन्होने सभी में अच्छे से पार्टिसिपेट किया था इसलिए सारा को इस तरह एविक्ट करना सही नहीं हैं।

 Bigg Boss 14  से जुड़ी ताजा खबरो की जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। New Time For Bigg Boss 14

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here