खबरों की माने तो Bigg Boss 14 में होने जा रही हैं पवित्रा पुनिया और डाली बिंद्रा की एंट्री क्या मचेगा धमाल

0
121
Bigg Boss 14
Credit Jagrukhindustan

Bigg Boss 14 खबरो की माने तो बिग बॉस 14 में हो सकती  हैं एक बार फिर से पवित्रा पुनिया की रि-एंट्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेट तथा जिनका नाम काफी ज्यादा बवालो से जुड़ा रहा हैं डाली बिंद्रा उनकी भी हो सकती हैं बिग बॉस 14 में एंट्री  

पढ़े पूरी खबर-

Bigg boss14 की टीआरपी मेकर्स को इस साल अच्छी खासी नहीं मिल पा रही हैं, जिसके लिए आये दिन नयी-नयी एंट्री बिग बॉस में हो रही हैं। जैस की सबको पता हैं, कि जिस तरह से Bigg Boss13 की टीआरपी रही थी। उस हिसाब से इस बार बिग बॉस के शो को टीआरपी बिल्कुल भी नहीं मिल पा रही हैं। हालहि में बिग बॉस 14 में चैलेंजर्स की एंट्री करायी गयी हैं, जिसके बाद शो की टीआरपी में इजाफा हुआ था। लेकिन एक बार फिर से बिग बास में कुछ पुराने चेहरे देखने को मिल सकती  हैं।

ये पुराने चेहरे कोई और नहीं बिग बॉस 14 की ही कंटेस्टेंट रही पवित्रा पुनिया हैे। और बिग बॉस 4 की कंटेस्टेन्ट डाली बिद्रा हैंं। 

डाली बिंद्रा-

डाली बिद्रा को कौन नहीं जानता हैंं, बाप पर मत जाना इसकी शुरूआत डाली बिंद्रा और मनोज तिवारी की लड़ाई से ही हुई थी। जिन्होने बिग बॉस 4 देखा होगा उनको अच्छे से पता होगा कि डाली बिंद्रा ने बिग बॉस 4 में कितना धमाल मचाया था। इनका नाम विवादो से जुड़ा रहा हैं। जिसमें सबसे ज्यादा फेमस हुआ था, ऐ बाप पर मत जाना ये डायलॉग टीक टॉक जैसे प्लेटफार्म पर भी काफी फेमस हुआ था। Bigg boss14

पवित्रा पुनिया-

पवित्रा पुनिया इसी साल बिग बॉस का हिस्सा रही तथा घर से बाहर  हो गयी थी वोटो की कमी के कारण लेकिन एक बार फिर से बिग बॉस 14 में इनकी एंट्री होने जा रही हैं। पवित्रा पुनिया और एजाज खान की लव स्टोरी जहाँ घर के अंदर देखने को मिली वहीं बाहर बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ उनके बयान बाजी भी सुर्खियो का हिस्सा बनी रही।

देखना दिलचस्प होगा की इन दोनो की एंट्री बिग बॉस के घऱ में क्या नया धमाल मचाती  हैं और क्या इन दोनो के घर में आ जाने से बिग बॉस की टीआरपी में कोई इजाफा होता हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here