Bigg Boss 14; रूबीना दिलायक व अभिनव शुक्ला को मिली जेल की सजा पढ़े पूरी खबर

0
143
Bigg Boss 14 Jail
Credit Jagruk hindustan

Bigg Boss 14; रूबीना दिलायक व अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं, जिसमें से रूबीना दिलायक तो लोगो को इतनी पसन्द आ रही हैं, कि दर्शको का कहना हैं, कि रूबीना दिलायक टॉप 3 का हिस्सा जरूर बनेगी। लेकिन खबरो की माने तो Bigg Boss 14 में पहली बार जेल की सजा रूबीना दिलायक व उनके पति अभिनव शुक्ला को मिली  हैं।

विस्तार-

Bigg Boss 14 के घर में अब रेड जोन को हटा कर बिग बॉस ने जेल के दो पिजड़े ला दिये हैं, जिसमें आज बिग बॉस के सदस्यों को उनके परफार्मेंस व व्यवहार के अनुसार जेल की सजा सुनाना थी। जिसमें कविता कौशिक ने एजाज व पवित्रा का नाम लिया बोला इन दो लव बर्डस् को जेल की सजा होनी चाहिए। जिसके बाद एजाज व पवित्रा के बीच लड़ाई हो गयी। 

लेकिन बिग बॉस के घर की एक फोटो सामने आयी हैं, जिसमें ये नजर आ रहा हैं, जिससे बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा हैं, कि Bigg Boss 14 केे घर की पहली जेल रूबीना दिलायक व अभिनव शुक्ला को हुई हैं।

निक्की ने लगाये जान पर आरोप-

 Bigg Boss 14 के घर में आये दिन निक्की तंबोली व जान कुमार के बीच लड़ाईया होती रहती हैं,लेकिन इस बार निक्की तंबोली ने जान कुमार पर आरोप लगाया कि जान कुमार ने उन्हे उनकी इजाजत के बिना उनके गालो पर किस्स कर लिया हैं। इसलिए वो जान कुमार को जेल भेजना चाहती हैं। 

अल्ली गोनी व जान कुमार के बीच हुई बहस-

अल्ली गोनी Bigg Boss 14 के नये कैप्टन बन गये हैं,खबरो की माने तो निक्की के मना करने पर जान कुमार द्वारा उनको किस्स करने पर अल्ली गोनी ने जान कुमार को कहा कि जब निक्की मना कर रही थी तो तुमने उसे किस्स क्यो किया जिसके बाद दोनो के बीच बहस शुरू हो गयी।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here