बिग बॉस 14 में फिर आएंगे विकास गुप्ता साथ में एंट्री करेंगी ये BJP नेता और टिक टॉक स्टार

0
143
बिग बॉस 14 सोनाली फोगाट
Credit JagRuk Hindustan
बिग बॉस 14 में होने जा रही विकास गुप्ता की फिर से एंट्री। विकास के साथ हरियाणा बीजेपी की नेता और फेमस टिक टॉक स्टार की होगी एंट्री।हालांकि विकास गुप्ता पहले भी बिग बॉस १४ का हिस्सा रह चुके है। पर कुछ दिन पहले ही विकास और अर्शी के बीच हुई लड़ाई हाथापाई तक आ गयी, जिसके कारण विकास गुप्ता को घर छोड़कर जाना पड़ा।

बिग बॉस 14 Extension -

खबरों की माने तो बिग बॉस 14 नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो सकती है। ऐसे में शो का टाइम पीरियड भी बढ़ सकता है। हालही में शो से बाहर हुए विकास गुप्ता भी शो में वापसी कर सकते है। विकास गुप्ता के अलावा कई अन्य सेलेब्रिटीज़ भी इसबार एंट्री ले सकते है। इसी लिस्ट में हरियाणा BJP की नेता सोनाली फोगाट का नाम भी शामिल है। जो की एक फेमस टिक टॉक स्टार है। ऐसे में बिग बॉस 14 के घर का माहौल पूरी तरह से बदलने वाला है।

कौन है सोनाली फोगाट -

आपको बता दे की सोनाली फोगाट हरियाणा बीजेपी की तरफ से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुकी है। सोनाली फोगाट पर गांव बालसमद में मंडी कमेटी सचिव सुल्तान सिंह को थप्पड़ो और चप्पलो से मारने का आरोप लगा था। जिसके लिए उन्हें हिसार में अरेस्ट भी किया गया था। पर कोरोना काल में उन्हें जमानत भी मिल गयी। अब यह देखने लायक होगा की सोनाली बिग बॉस के घर में कैसे अपना जलवा बिखेरती है। हलाकि बिग बॉस के घर में हिंसा का सहारा नहीं ले सकती है।

क्यों विकास गुप्ता की होगी दुबारा एंट्री -

जैसा की हम सब जानते है की अर्शी और विकास गुप्ता के बीच हुई कहा सुनी के कारण। विकास गुप्ता ने घर छोड़ दिया था। उससे पहले उन्होंने अर्शी को पूल में धक्का तक दिया था। पर कल वीकेंड के वॉर पर सलमान खान ने अर्शी को उनके बर्ताव के लिए काफी लताड़ लगाई। कई घर वालो ने अर्शी को घर का सबसे बत्तमीज़ सदस्य भी माना। वही कई ने उन्हें घर का माहौल बिगाड़ने का का कारण बताया।
पर अब विकास गुप्ता के घर में वापसी की खबरे जोरो पर है। विकास की वापस एंट्री से घर का माहौल में क्या बदलाव आएगा देखने लायक होगा।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here