Bigg Boss 14 Updates जानिये कौन-कौन से रिजेक्टेड कंटेस्टेन्ट ने मान ली सीनिर्यस की शर्त, सिद्धार्थ के खिलाफ कर ली बगावत

0
96
Bigg Boss 14 Updates
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss 14 Updates आज बिग बॉस 14 में आज सीनियर्स द्वारा रिजेक्टेड कंटेस्टेन्ट को घर के अन्दर आने के लिए नये-नये टास्क दिये गये हैं। चलिए हम आपको बताते हैं, किसको मिला कौन सा टॉस्क और कौन-कौन रिजेक्टेड कंटेस्टेन्ट हुए घर के अन्दर, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान से भीड़ी रूबीना

किसको मिला कौन-सा टॉस्क-

 बिग बॉस 14 में आज के एपिसोड में रिजेक्टेड कंटेस्टेन्ट को घर के अंदर आने के लिए बिग बॉस द्वारा टॉस्क दिया गया हैं। जिसके अनुसार जिस भी रिजेक्टेड कंटेस्टेन्ट को घर के अंदर एंट्री चाहिए होगा। उसे तूफानी सीनियर्स की शर्त को स्वीकार करना होगा। जिसको लेकर तूफानी सीनियर्स ने भी पूरी कोशिश की हैं, कि इन लोगो को घर के अंदर एंट्री ना मिले। जिसके चलते सीनियर्स यानि सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खॉन और गौहर खॉन ने चारों रिजेक्टेड कंटेस्टेन्ट को बहुत ही मुश्किल टॉस्क दिया हैं।

सीनियर्स ने रूबीना दिलायक को घर के अंदर एंट्री करने के लिए उनके सामने शर्त रखी हैे, कि अगर वो घर के अंदर जाना चाहती हैं, तो उन्हे एक ही आउटफिट में पूरे एक हफ्ते बिताने होगे। 

निशांत के सामने सीनियर्स ने ये शर्त रखी हैं, कि उन्हे अगर घर के अंदर जाना हैं, तो उन्हे एक हफ्ते तक बिकनी ड्रेस पहनकर रहना होगा।

सारा के सामने सीनियर्स ने यह शर्त रखी हैं, कि अगर उन्हे घर के अंदर जाना हैं, तो उन्हे अपने बाल कट कराना होगा।

जान कुमार को सीनियर्स ने घर के अंदर जाने के लिए उनके हेयरस्टाइल चेंज करने की शर्त रखी हैं। 

कौन-कौन कंटेस्टेन्ट ने मान ली हैं, सीनियर्स  की बात-

बिग बॉस 14 में सीनियर्स द्वारा दिये गये शर्त को रिजेक्टेड कंटेस्टेन्ट में से जान कुमार, सारा और निशांत ने स्वीकार कर लिया हैं। जिसके चलते जान कुमार के साइड के सारे हेयर कट कर दिये गये हैं। और बीच में थोड़े हेयर छोड़ दिये हैं। वही सारा ने भी अपने हेयर कट करा दिये हैं। और निशांत ने भी सीनियर्स की शर्त को स्वीकार करके घर के अंदर एंट्री ले ली हैं। 

लेकिन रूबीना ने सीनियर्स की बात को मानने से इंकार कर दिया हैं तथा सीनियर्स के खिलाफ बगावत कर दिया हैं। रूबीना के हस्बैंड अभिनव शुक्ला ने भी रूबीना से कहा हैं, कि वो शर्त को मान ले और घर के अंदर आ जाये। लेकिन रूबीना ने शर्त मानने से इंकार कर दिया और घर के बाहर अकेले रहने को तैयार हो गये हैं।

Bigg Boss 14 Updates से जुड़े ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here