विकास गुप्ता की बिग बॉस 14 के घर में एंट्री से अर्शी हुई परेशान पहले दिन ही दिखी तनातनी

0
208
Vikas Re-entry BIgg Boss
Credit JagRuk Hindustan

विकास गुप्ता की बिग बॉस 14 के घर में धमाकेदार वापसी हुई। विकास गुप्ता की एंट्री पर जहा घर के कई सदस्य काफी खुस नजर आये। अली गोनी, रुबीना दिलायक, जैस्मिन और अन्य सदस्य जहा उनके वापस आने पर खुश दिखे। वही विकास गुप्ता की एंट्री पर सबसे ज्यादा कोई परेशान दिखा तो वो थी अर्शी। विकास गुप्ता अर्शी की वजह से ही घर से बहार हुए थे। ऐसे में अर्शी का उनकी वापसी पर नाखुश होना लाजमी है। Vikas Re-entry in Bigg Boss House 

एंट्री के साथ शुरू अनबन -

जैसे ही विकास गुप्ता की घर में एंट्री हुई। अर्शी काफी नाखुश नजर आयी और साथ ही उन्हें इस्पे शॉक भी लगा। हलाकि विकास गुप्ता सभी घर वालो को काफी खुश होकर मिले। लेकिन वही अर्शी को वह पूरी तरह से नजरअंदाज करते दिखे। अर्शी ने उनसे बात करने का भी तरय किया पर विकास गुप्ता ने एक तरह से इग्नोर किया।

अर्शी की आई प्रतिक्रिया -

वही अर्शी विकास के इस बर्ताव से गुस्से में दिखी। अर्शी ने कैमरे में यह भी कहा की उन्होंने विकास की माँ को कोई गली तो नहीं दी है। जिससे वो उनके साथ ऐसा बर्ताव कर रहे। आगे अर्शी ने बिग बॉस को धन्यवाद किया। हलाकि अर्शी यह भी कहती नजर आयी की अब गेम खेलना पड़ेगा। वही विकास गुप्ता को सीजन 11 का मास्टरमाइंड कहा जाता है। तो विकास गुप्ता भी बिग बॉस के इस गेम में पीछे नहीं हटेंगे।
अब देखना यह होगा की किसका गेम किस पर भारी पड़ेगा। विकास की एंट्री से इतना तो कन्फर्म है की बिग बॉस के घर में अब नए मुद्दे और नयी नयी लड़ाईया देखने को मिल सकती है।

ब्लैकमेल होने का डर नहीं अब -

वैसे विकास और अर्शी के जिस विवाद की वजह से विकास घर के बाहर गए थे। उसके लिए सलमान खान ने भी पिछले एपिसोड में अर्शी को काफी लताड़ लगाई है। ऐसे में अर्शी इस मामले को ऐसे नहीं जाने देंगी। विकास गुप्ता के घर में एंट्री के साथ ही घर में ग्रुप बनते दिखे। विकास राखी और निक्की से यह भी कहते नजर आये की अब उन्हें ब्लैकमेल होने का डर नहीं। विकास की एंट्री अब नए तूफ़ान ला सकती है घर में।

Bigg Boss 14 से जुड़ी Updates पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Vikas Re-entry in Bigg Boss House 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here