Bigg Boss 14 Weekend Ka War सलमान खान इस मुद्दों पर बात करते दिखाई देंगे लग सकती है अली एजाज की क्लास

0
104
Bigg Boss 14 Weekend War
Credit JagRuk Hidustan
Bigg Boss 14 Weekend Ka War के दिन सलमान खा घर में पिछले एक हफ्ते में हुए मामलो पर बात करते है। ऐसे में इस हफ्ते भी सलमान खान घर में हुई कुछ गंभीर बातो पर घर वालो की क्लास लेते नजर आये। इस वीकेंड के वॉर पर सलमान कुछ घर वालो की विशेष रूप से क्लास ले सकते है। आइये हम आपको बताते है क्या होंगे इस हफ्ते सलमान किन मुद्दों पर करेंगे बात

Bigg Boss 14 Weekend Ka War Updates -

इस हफ्ते इन मुद्दों पर सलमान खान लेंगे घर वालो की क्लास

एजाज और अली को पड़ेगी डांट -

इस हफ्ते सलमान खान एजाज खान की अच्छे से क्लास ले सकते है। पिछले एपिसोड में एजाज खान ने अर्शी खान को सभी घर वालो के सामने माँ की गाली दी थी। जिसके वजह से सलमान खान इस वीकेंड के वॉर पर उनकी जैम कर क्लास लगते हुए नजर आ सकते है।
वही सलमान खान इस हफ्ते अली गोनी की भी क्लास ले सकते है। पिछले हफ्ते जब जैस्मिन भसीन घर से बेघर हुई थी तब अली ने अपना सारा गुस्सा राखी सावंत पर उतार दिया था। और जिस तरह से पिछले कुछ हफ्तों में सलमान खान राखी सावंत की तारीफ करते नजर आ रहे है। वैसे तो अली गोनी की क्लास लगना तय माना जा रहा है।

सोनाली फोगाट की लगी क्लास -

पिछले कुछ एपिसोड्स में सोनाली फोगाट का जिस तरह का व्यवहार घरवालो के साथ रहा है। उस पर सलमान उन्हें कड़ी फटकार लगते नजर आएंगे। वही सोनाली ने अर्शी के ऊपर पानी भी फेका और साथ ही उन्होंने निक्की तम्बोली के बेड पर खाना भी फेंका था। जोकि बिग बॉस के नियमो के विरूद्ध है। वही इस मामले में निक्की तम्बोली को भी डांट पड़ सकती है। क्योकि निक्की ने भी बेड पर खाना फैलाया था।

कैप्टेंसी टास्क हुआ रद्द -

इस हफ्ते घर में 3 टास्क रद्द हुए जिसको लेकर सलमान खा घर वालो की कड़ी क्लास लगा सकते है। क्योकि एक हफ्ते में कैप्टेंसी के लिए दिए गए 3 टास्क रद्द होना एक बहुत बड़ी बात है। टास्क के रद्द होने के कारण बिग बॉस भी घर वालो से काफी नाराज दिखे और दंड के रूप में घर के आधे टॉयलेट को अगले हफ्ते तक के लिए बंद कर दिया। साथ ही इस हफ्ते किसी को इम्युनिटी न देने की बात कही।

Bigg Boss 14 Weekend Ka War इसके साथ सलमान खान अन्य कई मुद्दों पर बात करते नजर आ सकते है।

बिग बॉस 14 से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here