बिग बॉस 14 वीकेंड का वॉर अपडेट सलमान ने लगाई निक्की और अर्शी को लताड़ रुबीना

0
161
Bigg Boss 14 Weekend Ka War
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss 14 Weekend का वॉर की आज शूटिंग चालू है। ऐसे में आज सलमान खान के सामने कौन कौन से मुद्दे होंगे। इसको लेकर दर्शको के मन में गहरा सवाल है। आइये हम बताते है सलमान खान ने किसकी लगाई क्लास और किस सदस्य की करी तारीफ। वैसे सलमान खान जब भी आते है हफ्ते भर के सभी मुद्दों पर बात करते है।

सलमान दिखे नाराज -

जैसा की पिछले एपिसोड्स में हमने देखा था। सलमान खान अर्शी के घर में व्यव्हार हो लेकर काफी गुस्से में थे। इस वीकेंड के वॉर के एपिसोड में भी सलमान खान अर्शी के बर्ताव से नाखुश नजर आये। और खबरों की माने तो अर्शी को उन्होंने जमकर लताड़ भी लगाई। वही सलमान खान ने अर्शी और निक्की के बीच हुई अनबन के बारे में भी बात करते नजर आये।
अर्शी के साथ सलमान खान ने निक्की तम्बोली की भी इस बार क्लास लगाई। सलमान ने निक्की से कहा तुम दिखाई नहीं दे रही हो। घर में चल रहे मामलो में तुम न के बराबर ही दिखाई देती हो। इसके साथ ही सलमान ने यह भी बोल दिया की अगर निक्की तम्बोली इसी तरह घर के मामलो में गायब रही। तो वो जल्द ही शो से बाहर भी हो सकती है। 

निक्की ने लगाया अर्शी राखी पर आरोप -

Bigg Boss 14 Weekend Ka War Update, वही निक्की तम्बोली ने सलमान खान से बात करते समय अर्शी और राखी पर आरोप लगाए। निक्की ने कहा की वह अर्शी और राखी की तरह फेम पाने के लिए अपनी इज्जत को दाव पर नहीं लगा सकती। और नहीं कैमरा में दिखने के लिए कुछ उल्टा सीधा कर सकती है। इस पर सलमान खान उन्हें समझते हुए नजर आये। 

सलमान ने की रुबीना की तारीफ -

वैसे बिग बॉस 14 जिस तरह से चल रहा है। और रुबीना की फैन बेस को देखा जाये तो रुबीना बिग बॉस 14 की ट्रॉफी की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। वही इस वीकेंड का वॉर के एपिसोड में सलमान खान रुबीना की तारीफ भी करते नजर आ सकते है। सलमान ने रुबीना के साथ जैस्मिन की भी तारीफ करी। घर ने बाहर आने के बाद विकास गुप्ता भी रुबीना की तारीफ करते नजर आये।

राहुल और एजाज में हुई लड़ाई -

जैसा की हमने प्रोमोज में देखा राहुल वैद और एजाज खान के बीच कहा सुनी फिजिकल फाइट की हो बढ़ती नजर आयी। अब देखना यह होगा की सलमान खान क्या रिएक्शन होगा इस पर।
इसके साथ हर वीकेंड का वॉर की तरह सलमान खान घर के सदस्यों के साथ मजाक मस्ती करते नजर आये। पर इस हफ्ते वो काफी गुस्से में भी दिखे।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here