Bigg Boss 14 रुबीना दिलायक ने किया बिग बॉस का विरोध सलमान खान से की बहस सलमान ने लगाई फटकार

0
Bigg Boss 14 रुबीना दिलायक
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss 14 रुबीना दिलायक ने किया बिग बॉस का विरोध। आज वीकेंड का वॉर है। और सलमान खान आज ला रहे है धमाकेदार एपिसोड। जैसा की हम सबने प्रोमो देखा उसमे दिखाया गया है की सलमान खान रुबीना को कुछ समझा रहे है। पर रुबीना अपने जिद्द पर टिकी है। और इस पर सलमान खान अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाते। और उन्हें सही से बात करने की नसीयत देते हुए दिख रहे है। आइये जानते है ऐसा क्या हुआ जिस पर रुबीना दिलायक इतना बड़ा मुद्दा बना रही है।

रुबीना ने किया बिग बॉस के आदेश का अपमान -

जैसा की हम सब जानते है। की वीकेंड के वॉर के दिन सलमान खान, घर के सदस्यों के साथ हसी मजाक करते है। तथा घर में हुए अन्य सभी मुद्दों पर चर्चा करते है। पर इसके साथ ही वो कंटेस्टेंट्स के साथ कई सरे फनी गेम्स भी खेलते है। इसी कड़ी में आज बिग बॉस ने घर पे उपस्थित फ्रेशर्स को एक टास्क दिया। जिसमे सभी फ्रेशर्स को आपस में मिलकर ये निर्णय लेना था। की रुबीना या निक्की तम्बोली किसके दिमाग में ज्यादा कचरा भरा है।

हलाकि ये टास्क केवल एक मजाक की तरह लिया जाना चाहिए था। कई घर वालो का मनना है। की रुबीना विक्टिम कार्ड प्ले करने की कोशिश कर रही है। और उनकी बाते भी बेबुनियाद होती है। Bigg Boss 14 रुबीना दिलायक ने किया बिग बॉस का विरोध 

रुबीना ने टास्क से हटने का किया फैसला -

इस टास्क में अपना नाम सुनते ही रुबीना ने इस टास्क का विरोध किया। और टास्क न करने का निश्चय किया। उनका कहना था की बिग बॉस कैसे उनके बारे में ऐसा कह सकते है। जोकि साधारणत एक फनी टास्क का हिस्सा थी। पर रुबीना ने इस बात को पर्सनली ले लिया। और बिग बॉस का विरोध करना शुरू कर दिया। रुबीना इसके पहले भी बिग बॉस के फैसलों का विरोध कर चुकी है।
इसके पहले जब रुबीना रिजेक्टेड कंटेस्टेंट की तरह बाहर थी। उस समय भी उन्होंने बिग बॉस पर उन्हें शारीरिक वह मानसिक रूप से कमजोर करने का आरोप लगाया था। जो की बेबुनियाद था। घर वालो के समझाने पर भी उन्होंने उनकी एक न सुनी। सभी घर वालो ने उन्हें ये समझाया की ये एक टास्क है। इसको एक टास्क की तरह ही ले।

सलमान खान से की बहस -

वही जब सलमान खान ने रुबीना से इस कार्य में हिस्सा न लेने का कारन पूछा। तो उन्होंने कहा की बिग बॉस कैसे उनके बारे में ऐसा बोल सकते है। इस पर सलमान खान ने कहा की ये एक टास्क है। इससे आपकी इज्जत और बेइज्जती नहीं होगी। और ऐसे टास्क पहली बार नहीं हो रहे है। इससे पहले भी हार सीजन में ऐसी टास्क होते आ रहे है।
सलमान खान ने ये भी कहा की आपका पांइट अर्थहीन है। प्रोमो में ये भी दिखा की रुबीना ने कपड़ो से रिलेटेड कोई बात करी है। जिसपर सलमान खान ने कहा की ये शो का प्लाट है। जो आपके हिसाब से नहीं चल सकता है। आपकी जगह कोई और होता उसे भी ये करना पड़ता।
पर रुबीना सलमान खान से भी बहस करने लगी। जिस पर सलमान ने उनसे कहा मै आपसे तमीज से बात कर रहा हु। आप भी सही से बात करे।

खबरों की माने तो सलमान खान ने रुबीना से ये तक कह दिया। की अगर आपको इतनी ही शिकायत है। तो सामान पैक करिये और घर चले जाइये। और सलमान खान काफी गुस्से में भी थे। उनका कहना था की आप शो के फरमाते के विरूद्ध नहीं जा सकती है।

आपको क्या लगता है क्या रुबीना को टास्क का हिस्सा बनाना चाहिए था या नहीं।

Bigg Boss 14 से जुडी हर बड़ी खबर की जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here