Bigg Boss 14 Wild Card Entries बिग बॉस 14 में होने वाली हैं, नयी एंट्रीज जाने कौन-कौन से कंटेस्टेन्ट आ रहे हैं

0
278
Bigg Boss 14 Wild Card Entries
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss14 एक ऐसा रियलटी शो हैं, जिसमें प्रतिदिन कुछ ना कुछ होता रहता हैं। अभी बिग बॉस खबरों माने तो बिग बॉस 14 में हो सकती है नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री। आइये हम आपको बिग बॉस के नए कंटेस्टेंट के बारे में बताते है। कौन है ये कंटेस्टेंट क्या पड़ सकता है इन नए एंट्रीज का शो पर असर। Bigg Boss 14 Wild Card Entries 

Bigg Boss 14 Wild Card Entries -

Bigg Boss 14 में आने वाले नए वाइल्ड कार्ड एंट्रीज, इन नए वाइल्ड कार्ड्स में प्रतिक सहजपाल शार्दुल पंडित एंड नैना सिंह का नाम शामिल है। ख़बरों की मने तो इस बार ओवर नाईट एविक्शन के भी चान्सेस देखने को मिल सकते है। नई प्लाट के आधार पर ये नए तीन वाइल्ड कार्ड जब घर में एंट्री करेंगे उसके पहले तीन मौजूदा कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो सकते है। आइये जानते है इन नए वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बारे में -

शार्दुल पंडित -

बिग बॉस 14 के वाइल्ड कार्ड्स में शार्दुल पंडित का नाम शामिल है। शार्दुल पंडित एक टीवी Actor होने के साथ साथ एक Singer और Radio Jockey भी है। इससे पहले ये कितनी मौहब्बत, बंधनी जैसे पॉपुलर सीरियल में काम कर चुके हैैं। अब देखना होगा कि ये बिग बॉस के घऱ में आकर कितना धमाल मचाते हेै।

प्रतिक सहजपाल -

बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के रूप में आने वाले कंटेस्टेंट में एक नाम प्रतीक सहजपाल का भी है। प्रतिक सहजपाल का घर में आना इसलिए भी काफी रोमांचक होगा क्युकी प्रतीक पवित्र पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड है। तो उनका घर में आना पवित्र पुनिया के गेम पर काफी असर डालेगा। पवित्र को वैसे भी बिग बॉस 14 का एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट माना जा रहा है। यह देखने लायक होगा की प्रतीक की घर में मौजूदगी पवित्र के गेम पर कितना असर डालेगी।

नैना सिंह -

बिग बॉस 14 शुरु होने के पहले से ही नैना सिंह के बिग बॉस में आने की खबर आ चुकी थी। वो स्टार्ट में ही बिग बॉस के इस सीजन का हिस्सा बनने वाली थी। नैना सिंह इसके पहले स्पिल्ट्सविला सीजन 10 की कंटेस्टेंट थी तथा वह उस सीजन की विनर भी थी। नैना सिंह एक मॉडल का साथ साथ एक एक्टर्स भी है। अब देखते है नैना सिंह बिग बॉस में वाइल्ड केस्टनट के रूप में कितना असर दिखा पाती है।

Bigg Boss 14 Wild Card Entries  बिग बॉस से जुडी खबरो की जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here