Bigg Boss 15 Host Voting Pole बिग बॉस सीजन 15 OTT का किसे होना चाहिये होस्ट करण जौहर या सिद्धार्थ शुक्ला

0
Bigg Boss 15 Host
JagRuk Hindustan
Bigg Boss 15 Host बिग बॉस का सीजन 15 शुरुवात से ही अपने साथ कई सारे अटकले लेकर आया है। इस साल बिग बॉस का सीजन कौन होस्ट करेगा इसको लेकर कई कयास लगाए जा रहे है। वही सलमान खान इस सीजन को होस्ट नहीं कर रहे। इसके पीछे की वजह इसका OTT पर लांच होने को माना जा रहा है।
Who Will Host BIgg Boss 15 on OTT
  • Karan Jauhar 77%, 79 votes
    79 votes 77%
    79 votes - 77% of all votes
  • Sidharth Shukla 23%, 23 votes
    23 votes 23%
    23 votes - 23% of all votes
Total Votes: 102
July 24, 2021 - August 27, 2021
Voting is closed

कौन होगा होस्ट -

वही यह सीजन कई और नए सस्पेंस create करता ही जा रहा है। हालहि में ऐसी खबरे सामने आयी थी बिग बॉस के OTT शो को बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट कर सकते है। तो कभी सिद्धार्थ और शहनाज़ की फेमस जोड़ी का नाम भी सामने आया। तो कभी मनीष पॉल को शो क्रिएटर्स के द्वारा अप्प्रोच करने की बात कही गई। लेकिन अभी तक शो की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। Bigg Boss 15 Host

करण जौहर का नाम आया सामने -

इन अटकलों के बीच सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बिग बॉस के OTT लॉच को होस्ट करने के लिए करण जौहर को अप्प्रोच किये जाने की बात कही जा रही है। जिससे की सोशल मीडिया पर अपवाहों का बाजार गर्म हो गयी। कई सारे व्यूअर करण जौहर के शो होस्ट करने को लेकर गुस्सा भी जाहिर कर रहे है। वही कई सारे लोग सिद्धार्थ शुक्ला को शो के होस्ट के रूप में देखना चाहते है। Bigg Boss 15 Host
बिग बॉस का कोई भी सीजन की शुरुवाती TRP कैसी रहती है ये शो होस्ट पर निर्भर करती है। ऐसे में शो के मेकर्स वीवर्स को नाराज नहीं करना चाहेंगे। हालांकि नहीं करण जौहर न सिद्धार्थ शुक्ला की ओर से इस मामले पर कोई बयान नहीं जारी हुआ है।

Viewers Choice For Host -

शो का होस्ट चुनते वक्त मेकर्स जनता की पसंद को भी ध्यान में रखेंगे। वही हालहि मे बिग बॉस १५ के आये नए प्रोमो में सलमान खान ही दिखे। जिससे कई लोगो का कहना है की शो होस्ट को सलमान खान ही करेंगे। आप किसे देखना चाहते है बिग बॉस 15 के होस्ट के रूप में। अपनी राय कमेंट सेक्शन और वोटिंग पोल के जरिये हमसे साँझा करे।

Bigg Boss 15 Host से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here