Bigg Boss 15 Latest Update; बिग बॉस के घर से हुए ये कंटेस्टेन्ट एविक्ट बाहर इनकी पत्नी ने भी लगाये थे इनपर गंभीर आरोप

0
Bigg Boss 15 Latest Update
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss 15 में पिछले तीन हफ्ते से एविक्शन नहीं हो रहा था क्योकि घर में वीआईपी कंटेस्टेन्ट की एंट्री हुई थी,लेकिन इस हफ्ते घर में नॉमीनेटेड कंटेस्टेन्ड का एविक्शन हो गया इस हफ्ते घर से नॉमीनेट हुए हैं, राखी सांवत के पति रितेश जिनको लेकर बाहर भी बहुत कंट्रोवर्सी हो रही थी।

Bigg Boss 15 latest Update-

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते राखी सांवत के पति यानि रितेश को घर से एविक्ट कर दिया गया हैं। जैसे कि कल के एपिसोड में दिखाया भी गया कि वो राखी सांवत से बार-बार कह रहे थे कि तुम्हारी वजह से मैं एविक्ट हो जाऊंगा और राखी सांवत को हर बात पर डाँटते हुए भी नजर आये। 

जिसको लेकर पिछले हफ्ते फरा खान ने व इस हफ्ते सलमान खान ने भी रितेश को फटकार लगायी हैं। और राखी सांवत से कहा कि उन्हें ये सब बर्दास्त नहीं करना चाहिए। जिसके बाद राखी ने कहा कि ये मुझे छोड़कर चले जायेगे। सलमान खान ने कहा जाने दो। 

रितेश की पहली पत्नी ने लगाये आरोप-

रितेश को लेकर पहले से ही कई सारे सवाल उठ चुके हैं, कि वो राखी सांवत के रियल पति नहीं हैं, और सोशल मीडिया पर उनके और उनकी पूर्व पति व बच्चे की भी फोटो वायरल हो रही थी। जिसके बाद उनकी पहली पत्नी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो बहुत गुस्सैल हैं तथा झूठे हैं, उन्होने उन्हे इस कदर मारा था कि वो अगर वहाँ से वो ना निकलती तो शायद आज वो ना  होती। 

शादी के समय भी कहा था कि उनकी सैलरी 4 लाख हैं उनके कई सारे घर हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। जब वो उनके घर कई गयी तो खाने बनाने तक का बर्तन नहीं था। उन्होने ये तक भी कहा पता नहीं राखी सांवत ने कैसे इनसे शादी कर ली। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here