Bigg Boss Makers ने दी इन 6 सेलिब्रिटीज को दी BB15 Wild Card Entry करने का मौका

0
BB15 Wild Card Entry
Bigg Boss 15 Wild Card

Bigg Boss Makers ने दी इन 6 सेलिब्रिटीज को दी वाइल्ड कार्ड एंट्री करने का मौका जिनमे बिग बॉस OTT के इन प्रतियोगियों का नाम आया सामने। जिनमे कई प्रतीयगी Big बॉस 15 के OTT संस्करण का हिस्सा रह चुके है। आइये हम बताते है आपको की बिग बॉस मेकर्स ने किसे दिया है वाइल्ड कार्ड एंट्री करने का मौका। 

BB15 Wild Card Entry बिग बॉस मेकर्स शो को दिलचस्प बनाने का हर संभव प्रयास कर रहे है। इसी कड़ी में मेकर्स में अब घर में नए चहरे को लाने का फैसला किया है। जिससे की घर में थोड़ी अस्थिरता बढे। तथा दर्शको का मनोरजन हो सके। मेकर्स द्वारा शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने के लिए अप्प्रोच किये गए सेलेब्रिटी में कुछ नाम सामने आये है।

शिविन नारंग -

शिविन नारंग TV जगत के काफी प्रचलित चेहरे है। मुख्यतः लड़कियों में उनकी फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। वही तेजस्वी और शिविन के बीच का रिस्ता भी। इस सीजन में उनके आने से घर के समीकरण को काफी परिवर्तित करेगा। जिसकी वजह से मेकर्स उन्हें वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में एंट्री करने के लिए अप्प्रोच कर रहे है।

अक्षरा सिंह -

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक प्रचलित चेहरा है। देश के कई हिस्सों में उनकी फैन फोल्लोविंग है। वही अक्षरा सिंह बिग बॉस के OTT संस्करण का हिस्सा भी थी। जहा उन्होंने दर्शको को काफी प्रभावित किया। अब मेकर्स बिग बॉस के इस सीजन को और हिट कराने के लिए एक बार फिरसे अक्षरा की एंट्री घर में करा सकते है।

मूसे जट्टाना -

वही बिग बॉस OTT से चर्चे में आयी मूसे जट्टाना की भी शो में वापस से एंट्री हो सकती है। मूसे जट्टाना बिग बॉस OTT के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक है। देखना यह होगा की वह शो में क्या असर दिखाती है। हालाँकि वाइल्ड कार्ड के तौर पर उनकी एंट्री तय मानी जा रही है। BB15 Wild Card Entry

विधि पांडेय -

इस कड़ी में टीवी जगत की एक और क्यूट अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है। मेकर्स शो में कंट्रोवर्सी के साथ साथ रोमांस का तड़का भी देना चाहते है। जिसके लिए वह विधि पांडेय को अप्प्रोच कर रहा है। 

डोनल बिष्ट -

बिग बॉस 15 के मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड के रूप में उन खिलाड़ियों को मौका दे रहे है। जो की इस सीजन की शुरुवात में ही निकल गए थे। डोनल बिष्ट उनमे से एक नाम है। अब देखना यह है की डोनल अपने दूसरे सफर में दर्शको को कितना प्रभावित कर पाएंगी।

करण नाथ -

वही मेकर्स ने दिल आशिकाना के एक्टर करण नाथ को भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आने का प्रस्ताव दिया है। खबरों की माने तो मेकर्स लगातार उनके संपर्क में है और जल्द ही उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री हो सकती है।

BB15 Wild Card Entry  Bigg Boss 15 से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here