Sunday, April 14, 2024
Delhi
haze
29 ° C
29.1 °
29 °
48 %
3.1kmh
75 %
Sun
30 °
Mon
36 °
Tue
37 °
Wed
37 °
Thu
39 °

Bigg Boss 16 Ankit Gupta Voting Poll: बिग बॉस कंटेस्टेंट द्वारा अंकित गुप्ता को घर से किया गया नॉमीनेट, यदि आप चाहते अंकित वापस आए तो Vote करे

Bigg Boss 16 Ankit Gupta / Bigg Boss 16 Update / Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar / बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इस बार स्वंय बिग बॉस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जहाँ जनता की वोटिंग से नहीं घरवालो व बिग बॉस की मर्जी पर कंटेस्टेंट को घर से बेघर किया जा रहा हैं। जिसकी वजह से इस बार बिग बॉस पर लगातार बॉयस्ड का आरोप लग रहा हैं। यही हुआ कुछ अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के साथ जिन्हें घर वालो की वोटिंग के जरिए नॉमीनेट कर दिया गया। 

Bigg Boss 16 Ankit Gupta-

अंकित गुप्ता जैसे इंसान व कंटेस्टेन्ट कभी कधार की रियल लाइफ या बिग बॉस जैसे रियलटी शो में देखने को मिलते हैं। अंकित स्वभाव से जितने शांत रहते हैं। और उतना ही उनके वन लाइनर बाहर फेमस हो रहे हैं। अंकित भले ही बिग बॉस के अनुसार कंटेंट नहीं दे पा रहे हैं। लेकिन उनके फैंस व बाकी लोगो के नजरो में अंकित गुप्ता घर में मौजूद कुछ घरवालो से अच्छा खेल रहे हैं। अंकित गुप्ता दिखावे के लिए कंटेन्ट क्रिएट ही नहीं कर सकते हैं। 

यही वजह हैं कि बिग बॉस उनको शो ने निकालने के कुछ हफ्ते से लगातार अंकित गुप्ता को आलसी व अन्य चीजो का प्रयोग करके संबोधित करते रहे हैं। तो वहीं नॉमीनेशन के समय भी घरवालो से कहते दिखे कि सबसे ज्यादा दिन रहने वाले कंटेस्टेन्ट के कॉट्रीब्यूट के आधार पर आप वोट दे। और इस हफ्ते वोटिंग लाइन भी बंद कर दी गई थी। बिग बॉस को पता था वोटिंग के जरिए अंकित को बाहर करना आसान नहीं होगा। और इस समय आधे से ज्यादा घरवाले अंकित गुप्ता के खिलाफ हैं। इसलिए बिग बॉस ने अंकित गुप्ता को घरवालो के वोटिंग के जरिए बेघर करने का फैसला लिया। जिसमें वो सफल रहे। 

अंकित गुप्ता को घर से निकालने का फैसला सहीं या गलत Voting Poll-

Bigg Boss 16 Ankit Gupta Voting Poll
  • No 86%, 38 votes
    38 votes 86%
    38 votes - 86% of all votes
  • Yes 14%, 6 votes
    6 votes 14%
    6 votes - 14% of all votes
Total Votes: 44
December 25, 2022 - December 30, 2022
Voting is closed

बिग बॉस द्वारा इस तरह से अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) को शो से बाहर कर देने पर उनके फैंस द्वारा व अन्य लोगो द्वारा इस फैसले को गलत ठहराया जा रहा हैं। तो वहीं अंकित गुप्ता के फैंस BB WE WANT ANKIT BACK ट्रेंड कर रहे हैं। आपके अनुसार क्या अंकित गुप्ता के साथ नाइंसाफी हुई हैं। और उनको घर में वापस आना चाहिए। यदि हाँ तो वोट करके अपनी राय दे। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles