Tuesday, February 7, 2023
Delhi
fog
14.1 ° C
14.1 °
14.1 °
94 %
4.1kmh
0 %
Tue
26 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

Bigg Boss 16 Shiv Thakare के हाथ बहुत बड़ा प्रोजेक्ट, जिसके बारे में उनको भी नहीं खबर

Shiv Thakare / Bigg Boss 16 Shiv Thakare / Bigg Boss 16/ Shiv Thakare / Shiv Thakare New Project / बिग बॉस 16 के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेन्ट शिव ठाकरे ने भले ही अभी तक बिग बॉस 16 की ट्रॉफी ना जीती हो। इससे पहले ही उनके हाथ लगा कलर्स टीवी का एक और प्रोजेक्ट

Bigg Boss 16 Shiv Thakare-

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इस समय स्ट्रॉग कंटेस्टेन्ट के तौर पर शिव ठाकरे (Shiv Thakare), प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahr Choudhary) नजर आ रहे हैं। सबका मानना हैं कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी को लेकर टक्कर इन दोनो कंटेस्टेन्ट के बीच ही होगी। बाहर भी इन दोनो के बीच अच्छी-खासी टक्कर देखी जाती हैं।

जहाँ दोनो एक-दूसरे को घर के अंदर टारगेट करते हुए नजर आते हैं तो वहीं इन दोनो के फैंस एक-दूसरे को घर के बाहर सोशल मीडिया पर टारगेट करते हैं। दोनो के नाम आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहता हैं।

Shiv Thakare in Khatron Ke Khiladi-

शिव ठाकरे बिग बॉस 16 से पहले भी रियलटी शो बिग बॉस मराठी के विजेता रह चुके हैं। इससे पहले वो रोडिज में भी नजर आ चुके हैं। शिव ठाकरे को बहुत दिनो से बिग बॉस का इंतजार था। बिग बॉस 16 के आने के बाद उनका ये सपना पूरा हो गया। और वो इस मौके को गवा भी नहीं रहे हैॆ।

इसके बाद अब कहा जा रहा हैं कि शिव ठाकरे को बिग बॉस 16 के बाद कलर्स के रियलटी शो खतरो के खिलाड़ी के अगले सीजन में देखा जा सकता हैं। शिव ठाकरे को इसके लिए अप्रोच किया गया हैं। अब देखने लायक होगा कि वो इस शो के लिए हाँ करते हैं या नहीं ये तो आने वाले समय में ही बता चलेगा। लेकिन इस खबर के बाद शिव ठाकरे के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles